भाई के दोस्त के प्यार में घायल थी मुकेश अम्बानी की छोटी बहन,परिवार को पता चला तो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / भाई के दोस्त के प्यार में घायल थी मुकेश अम्बानी की छोटी बहन,परिवार को पता चला तो

भाई के दोस्त के प्यार में घायल थी मुकेश अम्बानी की छोटी बहन,परिवार को पता चला तो

हमारे देश में बहुत सी कंपनियां काम कर रही है लेकिन ऐसी कंपनी जिसने देश तो देश पूरी दुनियां में अपना व्यापार फैलाया I आप सभी ने रिलायंस इंडस्ट्री जिसके मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीरों की लिस्ट में प्रथम स्थान रखते है । मुकेश अंबानी एशिया और भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं।आज जो कुछ भी है उसके पीछे मुकेश अम्बानी के पिता धीरू भाई अंबानी की कड़ी मेहनत का नतीजा है I

रिलायंस इंडस्ट्रीज को स्थापित करने वाले बिजनेस धीरूभाई अंबानी के 4 बच्चे हैं। दरअसल, मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी का नाम तो दुनिया भर में शुमार है। जिन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नही है, लेकिन उनकी दो बेटियां नीना और दीप्ति के नाम से कम लोग ही वाकिफ थे। नीना और दीप्ति उन लोगों में से एक हैं जो फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें ज्यादातर पार्टियों में भी नहीं देखा जाता। बता दें कि दीप्ति मुकेश अंबानी की सबसे छोटी बहन है। आज हम आपको दीप्ति से जुड़ी ही दिलचस्प बात के बारे में बताएंगे खास। धीरूभाई अंबानी के 4 बच्चे हैं और उसमें से उनकी छोटी बेटी दीप्ति उनके दिल के बेहद करीब थीं। बता दें कि दीप्ति ने राज सालगांवकर संग शादी रचाई। इस वक्त वो अपने बच्चों और पति के साथ गोवा में रह रही हैं। मगर वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि दीप्ति ने अपने ही भाई मुकेश अंबानी के दोस्त राज सालगांवकर संग शादी रचाई थी।

दरअसल, धीरूभाई अंबानी और सालगांवकर का परिवार एक ही सोसाइटी की अलग-अलग मंजिलों पर रहा करते थे। धीरूभाई अंबानी मुंबई के उषा किरण सोसाइटी के 22वें मंजिल पर और बिजनेसमैन वासुदेव सालगांवकर 14वीं मंजिल पर रहा करते थे। दोनों ही परिवारों के आपसी रिश्ते बेहद अच्छे हुआ करते थे। वासुदेव सालगांवकर का बेटा राज और धीरूभाई अंबानी का बेटा मुकेश अंबानी दोनों हम उम्र हुआ करते थे। वहीं वो अनिल अंबानी से उम्र में 2 साल बड़े थे। मुकेश अंबानी और राज सालगांवकर के बीच बेहद गहरी दोस्ती थी। इस दौरान मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति और राज के बीच भी नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इसके बाद दोनों ने अपने बीच के रिश्ते के बारे में परिवार वालों को बता दिया। फिर आपसी रजामंदी के साथ घरवालों ने उनकी शादी करवा दी। राज और दीप्ति शादी के बाद अब गोवा में रहते हैं। उनके दो बच्चे हैं। इसमें बेटी का नाम इशिता और बेटे का नाम विक्रम है। जानकारी के लिए बता दें कि इशिता की शादी नीरव मोदी के भाई संग हुई है। वह भी अपनी शादीशुदा जिदंगी में बेहद खुश हैं।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.