कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के सीने पर मुनव्वर ने रखा हाथ, वायरल हुआ वीडियो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के सीने पर मुनव्वर ने रखा हाथ, वायरल हुआ वीडियो

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के सीने पर मुनव्वर ने रखा हाथ, वायरल हुआ वीडियो

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया के सितारे किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है, वो चाहे रील लाइफ को लेकर हो या फिर रियल लाइफ। वहीं इन दिनों बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत अपने शो लॉकअप में हो रहे विवाद को लेकर काफी खबरे चर्चा में है। क्योंकि जहां एक ओर शादी-शुदा होकर 21 साल की लड़की को पटाने को लेकर मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाती हुई पूनम पांडे दिखी तो वहीं दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी ने कच्चा बादाम गर्ल अंजलि से कर दी ऐसी हरकत जिसे देख दर्शक भी हुये हैरा-न। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल अक्सर विवादों के बीच रहने वाली कंगना रनौत ने शो लॉकअप के जरिया टीवी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री की है। अभिनेत्री का ये शो इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है। शो में काफी सारे प्रतिनिधि है जिनको कैदी बना कर रखा जाता है, इस शो का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के बीच तू तू मैं मैं नजर आ रहा है। आखिर क्या है मुनव्वर और अंजलि के झगड़े का राज। शो का एक नया वीडियो सामने आया है। प्रतिभागियों के बीच जुबानी जंग चल रही है। कच्चा बादाम गाने पर डांस करके मशहूर हुई अंजली और कॉमेडियन मुनव्वर इस शो की शान है। फेन्स दोनों को काफी पसंद करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वायरल हो रहे वीडियों के मुताबिक मुनव्वर और अंजलि के बीच तकरार हो रही है, जब मुनव्वर इन सबके बीच अंजलि के सीने पर हाथ रखता है तब सभी का रिएक्शन देखने लाइक होता है। देखते ही देखते ये वीडियो काफी वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना रनौत के शो लॉक अप में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा शुरूआत से ही काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इन्हें इजहार-ए-इश्क करते देखा गया था, जिसके बाद से फैंस इनकी जोड़ी को पसंद करने लगे हैं। हालांकि, शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे को इनकी नजदीकियां नहीं भा रही हैं। ऐसे में उन्होंने मुनव्वर के पर्सनल लाइफ पर अटैक कर दिया है। हाल ही के एक एपिसोड में अंजलि ने मुनव्वर को ‘आई लव यू’ कहा था, जिससे वह शरमा गए थे, इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद सायशा ने भी मुनव्वर में अपनी रुचि दिखाई थी और बताया कि कैसे उन्हें उससे प्यार होने लगा है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.