अंजली अरोरा को छोड़कर नाजिला के साथ पार्टी करता मिला मुनव्वर फारूकी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / अंजली अरोरा को छोड़कर नाजिला के साथ पार्टी करता मिला मुनव्वर फारूकी

अंजली अरोरा को छोड़कर नाजिला के साथ पार्टी करता मिला मुनव्वर फारूकी

दोस्तों फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन , रैपर और  ‘लॉक अप’ शो का विनर बनने के बाद मुनव्वर फारूकी  इन दिनों काफी सुर्खियों में है . मुनव्वर फारूकी के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कुछ तस्वीरे है जो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और यही नही मुनव्वर की उन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की जमकर बरसात हो रही है . बता दे ये तस्वीरे मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिला के  बर्थडे सेलिब्रेशन की है .उन तस्वीरों में  मुनव्वर फारूकी  बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे है . मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड के  स्पैशल बर्थडे सेलिब्रेशन तस्वीरे देखने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए मुनव्वर

नाजिला (Nazila) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के साथ नजर आ रही हैं. फोटोज में मुनव्वर फारूकी ने कभी नाजिला का हाथ पकड़ा है, तो कभी उन्हें अपनी बाहों में भर लिया है. एक फोटो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर, नाजिला का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें फूलों का गुलदस्ता दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)

चर्चा में कपल ये तस्वीर

वहीं, एक और फोटो सामने आई है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने नाजिला का हग किया है और वह मिरर के सामने खड़ी होकर फोटो क्लिक कर रही हैं. इस दौरान दोनों ने पिंक कलर का आउटफिट पहना है. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए नाजिला ने कैप्शन में लिखा, ‘एक साथ दो सेलिब्रेशन.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए नाजिला (Nazila) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक यूजर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे भाभी’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘भाई की ब्लशिंग देखी उफ्फ कातिल है’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नोटिस किया दोनों ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी है’. मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर नाजिला के 2 लाख 89 हजार फॉलोअर्स हैं, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)

मुनव्वर फारूकी बने विजेता

गौरतलब है कि 7 मई को ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो का ग्रैंड फिनाले हुआ था, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने पायल रोहतगी, शिवम शर्मा, आजमा फल्लाह और अंजलि अरोड़ा को हराते हुए विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये की राशि मिली और साथ ही एक चमचमाती लग्जरी कार भी दी गई. इसके अलावा उन्हें इटली ट्रिप का भी ऑफर मिला.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.