अपने घर को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'आपकी सोच से महंगा है बंगला, चार-पांच फिल्मों से नहीं बना..... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपने घर को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘आपकी सोच से महंगा है बंगला, चार-पांच फिल्मों से नहीं बना…..

अपने घर को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘आपकी सोच से महंगा है बंगला, चार-पांच फिल्मों से नहीं बना…..

मित्रों वैसे तो फिल्म इंड्रस्टी में कई ऐसे दिग्गज अभिनेता हुये जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पे राज करते आ रहे है। इन अभिनेताओं के द्वारा बॉलीवुड ने कई सारी फिल्मे हम लोगो को मनोरंजन के लिये दी है। आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में बहुत से कलाकारो ने अपना योगदान दिया है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड में दमदार अभिनय देने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संबंध में बात करने वाले है, जिन्होने हालही के एक बयान में कहा है कि “आपकी सोच से महंगा है बंगला, चार-पांच फिल्मों से नही बना है ये बंगला। इस बयान के देते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में बने हुये है।

दरअसल फिल्म ‘लंचबॉक्स’, ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’, ‘किक’, ‘मांझी’ और ‘बदलापुर’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्तमान समय में सफल अभिनेताओं में से एक हैं। 19 मई 1974 को एक गरीब परिवार में जन्मे नवाज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ से अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की और कुछ वक्त थिएटर के साथ जुड़े रहने के बाद वह मुंबई आ गए। यहां उन्होंने काफी मेहनत के बाद अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन समय-समय पर वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनके घर की कीमत उनकी कल्पना से कहीं ज्यादा है। उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा कि वह सिर्फ चार या पांच व्यावसायिक फिल्मों के साथ इसे वहन नहीं कर पाएंगे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह कई सालों से काम कर रहा है। नवाज ने कहा, “ये तो मैंने चार-पांच फिल्में की होंगी। जो मेरा बंगला है उससे भी बहुत महंगा है। चार पांच फिल्मों में नहीं बनता वो। दूसरी फिल्में जो हैं। उनमें भी ऐसा नहीं है के,, हां कुछ फिल्मों में पैसा नहीं है लेकिन मुझे अच्छी लग रही हैं जैसे मंटो, तो मैंने फ्री में भी की है,,और आगे भी करूंगा। ”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विशेष रूप से कबीर खान की ‘बजरंगी भाईजान’ का बचाव करते हुए नवाज ने जारी कहा, “उदाहरण के लिए, व्यावसायिक फिल्म में भी सार्थक फिल्म भी होती है जैसे ‘बजरंगी भाईजान’ थी। बहुत कुछ लेके जाते हैं आप घर जाते हैं तो बहुत कुछ सोचते हैं। जुड़ाव वाली बात कर रही है वो फिल्म, अगर तुड़ाव वाली बात करें तो फिर वो फिल्म नहीं कुछ और है, बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में अपना काफी समय होमटाउन बुढ़ाना में बिताया। वहां खेतीबारी का काम भी देखा। प्रकृति और हरियाली से बेहद प्रेम करने वाले नवाज को गार्डन बहुच पसंद हैं। उन्होंनें बताया कि ‘आज मैं जिस जगह पर पहुंचा हूं, इसमें काफी वक्त और मेहनत लगा है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि ‘आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरुम हैं, उतना सा मेरा घर हुआ करता था। जब मैं मुंबई आया तो एक छोटी सी जगह में चार लोगों के साथ रहता था। वो कमरा इतना छोटा था कि अगर मैं दरवाजा खोलूं तो किसी के पैरों में लग जाता था’। नवाज की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो, अभिनेता ने साल 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड आलिया से दूसरी शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम शौरा और यानी है। साल 2020 में नवाज अपनी शादी और पत्नी आलिया की वजह से काफी सुर्खियों में थे। उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर को तलाक का नोटिस देते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे। हालांकि, कुछ महीनों बाद आलिया ने तलाक की अर्जी वापस ले ली थी और नवाज के साथ अपने रिश्ते फिर से सुधार लिए थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *