RRRऔर KGF को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कसा तंज़ बोले, स्किल गई तेल लेने सिनेमा कहाँ है - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RRRऔर KGF को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कसा तंज़ बोले, स्किल गई तेल लेने सिनेमा कहाँ है

RRRऔर KGF को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कसा तंज़ बोले, स्किल गई तेल लेने सिनेमा कहाँ है

मित्रों वैसे तो फिल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी फिल्में आयी जो काफी बड़े बजट पर बनी है, हालाकि लोगों द्वारा उन फिल्मों को काफी पसन्द भी किया गया, पर कुछ फिल्में ऐसी भी रही जो बड़े बजट पर बनने के बाउजूद कुछ खास कमाल नही दिखा पायी। वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में रही है जिनका कुछ लोगों द्वारा काफी विरोध किये जाने के बाउजूद सुपर हिट हुई। वहीं अगर हालही में रिलीज हुई फिल्मों की करें तो KGF-2 और RRR इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। हालकि इन दोनों फिल्मों के हिट होने पर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दर्शकों पर तंच कसते हुये कह दी इतनी बड़ी बात जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल फिल्म KGF चैप्टर 2, 14 अप्रैल को रिलीज हुई और उसने ओपनिंग डे पर 134,50 करोड़ रुपये कमा डाले। फिल्म की रिलीज के हफ्ते भर के अंदर इसने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दूसरी तरफ राजामौली की RRR ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई की, जोकि 25 मार्च को रिलीज हुई थी। इसने चार हफ्तों में 246 करोड़ कमाए और 16 दिनों में वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ का बिजनेस किया। इससे पहले विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी रिलीज हुई थी। इसका बजट बहुत ही कम था, लेकिन माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म ने 250 करोड़ कमा लिए और फिल्म की काफी हिट भी साबित हुई। इसमें 90 के दशक में घाटी में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता को दिखाया गया था। इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती सहित तमाम कलाकार थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलिवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बड़े और छोटे बजट की फिल्मों को लेकर बहुत कुछ कहा। जब उनसे पूछा गया कि क्या कमर्शियल सिनेमा में मेन लीड को लेकर कॉन्सेप्ट बदला है तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मुझे नहीं लगता कि ये बदल रहा है,,, मैंने मंटों में भी मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन इसे देखने के लिए कितने लोग गए? मैंने सोचा कि 2 साल की महामारी के बाद लोगों ने वर्ल्ड सिनेमा देखा होगा और एक बदलाव होगा, पर जिस तरह की पिक्चर्स अभी हिट हो रही है, ऐसा लगता है कि सलाहियत गई तेल लेने, यहां एंटरटेन करो और सुपर फिशियल लेवल पे एंटरटेन करो लोगों को।’ ऐक्टर ने ये भी कहा कि ‘अच्छी, मॉडेस्ट, छोटे बजट की फिल्मों’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए ये एक संघर्ष है, क्योंकि थियेटर्स में सिर्फ बड़े बजट की फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसी मूवीज के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘ऐसी फिल्में चकाचौंध और विस्मय पैदा करती हैं कि प्लेन को पानी में डाल दो और मछलियों को उड़ा दो। ये एक विजुअल ऐक्सपीरियंस है, जिसे मैं देखना भी पसंद करता हूं, लेकिन असली सिनेमा कहा हैं?

जब आप CODA, किंग रिचर्ड और अच्छी फिल्में ओटीटी पर देखते हैं, भगवान का शुक्र है कि ओटीटी ने हमें बचा लिया है तो आप राहत महसूस करते हैं कि अच्छी फिल्में बन रही हैं। मुझे लगता है कि बच्चों को ये चौंकाने वाली फिल्में पसंद हैं। एक यंग माइंड भी, प्रोग्रेसिव माइंड है। हमें 2 साल बाद और प्रोग्रेसिव होना चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।’ वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इसमें तारा सुतारियां भी हैं। इस मूवी में नवाज लैला का किरदार निभा रहे हैं और वो अपनी लाजवाब ऐक्टिंग से पहले ही छाप छोड़ चुके हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद नवाज सोशल मीडिया पर छाए रहे। इसके अलावा उनके पास ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी है, जिसमें उनके साथ अवनीत कौर हैं। ये फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस में बनी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *