प्रभुदेवा से शादी करने की खातिर नयनतारा ने बदला था अपना धर्म,खुद का बनाया तमाशा फिर भी नसीब नही हुआ प्यार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / प्रभुदेवा से शादी करने की खातिर नयनतारा ने बदला था अपना धर्म,खुद का बनाया तमाशा फिर भी नसीब नही हुआ प्यार

प्रभुदेवा से शादी करने की खातिर नयनतारा ने बदला था अपना धर्म,खुद का बनाया तमाशा फिर भी नसीब नही हुआ प्यार

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर चलता रहता है। यही वजह है कि बॉलीवुड में इससे संबंधित खबरे अक्सर सुर्खियां बनी रहती है। वहीं बॉलीवुड के डांसिंग कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने हालही में 49वां जन्मदिन मनाया है, जिसकों लेकर काफी खबरे चर्चा में रही है। आपको बता दें कि डांसिंग, कोरियोग्राफी, अभिनय और फिर निर्देशन, प्रभु देवा इन सभी क्षेत्रों में खुद को साबित कर चुके हैं। जहां प्रभुदेवा की प्रोफेशनल लाइफ दमदार रही वहीं उनका व्यक्तिगत जीवन में काफी उथल-पुथल निरंतर बनी रही। क्योंकि प्रभुदेवा के प्यार में खुद का तमाशा बनाने वाली नयनतारा को लेकर एक बार फिर अभिनेता प्रभुदेवा सुर्खियों में बने हुये है।

दरअसल शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता प्रभुदेवा को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री नयनतारा से प्यार हो गया था जिसके बाद वो अचानक सुर्खियों में आ गए थे। यही नहीं, बात दोनों की शादी तक भी पहुंच गई थी पर आज तक दोनों साथ नहीं हो पाए। आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी पर बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं। जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को चली उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इतना ही नहीं लता ने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। आखिरकार प्रभुदेवा ने पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया।हालांकि लता अपने हसबैंड प्रभुदेवा से काफी प्यार करती थीं और एक पत्नी के रूप में लता ने अपनी इस शादी को बचाने की काफी कोशिश भी की, पर ऐसा हो न सका। उस दौरान लता लगातार अपने इस रिलेशनशिप पर मीडिया से बातचीत भी कर रही थीं। तब लता ने बताया था कि नयनतारा ने उन्हें फोन किया था और प्रभुदेवा से अपनी दूसरी से शादी के लिए उनसे परमिशन तक मांगी थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त वो शादीशुदा और 3 बेटों के पिता थे पर प्यार के आगे दोनों की न चली और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए। दोनों ने लिवइन में रहना शुरू कर दिया। उस वक्त प्रभुदेवा और नयनतारा एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि उन्हें कुछ और सूझ ही नहीं रहा था। यह खबरें भी सामने आई थीं कि प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने लता को 3 करोड़ रुपये के अलावा कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का हार तक गिफ्ट किया था। फिर तो बात खुलकर सामने आने लगी। प्रभुदेवा खुद मीडिया में बयान देने लगे थे कि नयनतारा उनके लिए काफी स्पेशल हैं और वह उनसे शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह मीडिया के सामने अपनी पर्सनल बातों को खोलना पसंद नहीं करते। लेकिन दोनों की जिंदगी में ऐसा मोड़ भी आया कि दोनों अलग हो गए और साल 2015 में नयनतारा ने विग्नेश शिवन से शादी कर ली। पर बाद में नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब प्रभुदेवा के प्यार में नयनतारा ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया था। नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं, उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन प्रभु देवा से शादी करने के लिए साल 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था। 34 की उम्र में नयनतारा आज भी कुंवारी हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.