लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आते ही ट्रोल हुए आमिर खान, लोग बोले इतने बुरे दिन नहीं आए कि ये एक्टिंग देखें. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आते ही ट्रोल हुए आमिर खान, लोग बोले इतने बुरे दिन नहीं आए कि ये एक्टिंग देखें.

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आते ही ट्रोल हुए आमिर खान, लोग बोले इतने बुरे दिन नहीं आए कि ये एक्टिंग देखें.

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है, बीते 33 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे आमिर खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं इनके द्वारा किये गये अभिनय को भी लोगों द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है। हालाकि ये बात अलग है कि ये फिल्मों से अधिक अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते है, पर इस बार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुये है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर देख नेटीजन्स का रिएक्शन कुछ ऐसा मिला जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें वो एक मंदबुद्धि के रूप में नजर आते हैं, जो कि बाकियों से अलग होता है। हालाँकि, बाद में वो आर्मी में शामिल हो जाता है। बीते रविवार को आईपीएल मैचों के दौरान ही लाल सिंह चड्ढा का 3 मिनट का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर कई तरह से सवाल किए जा रहे हैं। इस फिल्म में जिस तरह के हाव भाव आमिर दिखाते हैं वो काफी कुछ पीके और धूम 3 में उनके ‘समर’ से मेल खाता है। हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोग इसे बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं। इसी क्रम में अकलेश भामोर नाम के यूजर ने फिल्म के ट्रेलर को एवरेज और क्रिंगी करार दिया। एँग्री बोट नाम के यूजर ने कहा कि बॉलीवुड के डंबोस को सभी धर्मों के साथ समान व्यवहार करने की जरूरत है। यूजर ने कहा कि वो #BoycottLaalSinghChaddha का बॉयकॉट करने जा रहा है। इसके साथ ही यूजर ने एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक तरफ दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने 2012 में सभी मुस्लिमों से हज करने की अपील की थी,जबकि 2014 में एक्टर ने कहा था कि मंदिर वही लोग जाते हैं,जो डरते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के अतिरिक्त निकिता सिंह ने फिल्म को बॉयकॉट करने का ऐलान करते हुए कहा, “आमिर खान और करीना कपूर खान स्टार्टर लाल सिंह चड्ढा को हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ को कॉपी करने में 14 साल लगे। बॉलीवुड के लिए फंडिंग बंद करो।” इसी तरह फिल्म का ट्रेलर देख लोग मजाक बना रहे हैं और कह रहे हैं कि जो असली फिल्म थी- ‘फॉरेस्ट गंप’ उसका हीरो टॉम हैंक्स आज यही कह रहा होगा- ‘ये क्या बवासीर बना दिए हो।’ फिल्म क्रिटिक ने रोहित जायसवाल ने आमिर खान की फिल्म को लेकर कहा, “मैंने फॉरेस्ट गंप देखा है और यदि आप इसकी तुलना लाल सिंह चड्ढा से करते हैं तो यह कहीं भी अपने मूल संस्करण के पास नहीं ठहरती है, मैं आमिर खान को शुभकामनाएँ देता हूँ, हो सकता है कि फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर हो, लेकिन जहाँ तक फिल्म के ट्रेलर का सवाल है तो इसमें वो भावनाएँ वह नहीं है बॉस…।”इसी तरह कई यूजर्स ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड के लिए अफसोस जताया है। लोग बोल रहे हैं बॉलीवुड अपने इतने बुरे दिनों से गुजर रहा है कि उसे सिर्फ कॉपी करनी पड़ रही है। कुछ ने कहा कि दर्शकों के इतने बुरे दिन नहीं है कि वो फिल्म में ऐसी एक्टिंग देखें। गौरतलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.