महिन्द्रा थार को भी फेल कर गयी न्यू बोलेरो, शानदार माईलेज के साथ नया MRPने लोगों को किया पसंद - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / विशेष / महिन्द्रा थार को भी फेल कर गयी न्यू बोलेरो, शानदार माईलेज के साथ नया MRPने लोगों को किया पसंद

महिन्द्रा थार को भी फेल कर गयी न्यू बोलेरो, शानदार माईलेज के साथ नया MRPने लोगों को किया पसंद

मित्रों वैसे तो आप लोगों ने कई ऐसी गाड़ियां देखी या सुनी होगी जिनकी कीमत लाखों में नही करोड़ो में होती है। हालाकि ये बात अलग है, कि ग्लोबल कमी के चलते वाहन निर्माण करने वाली कंपनियां काफी परेशान हैं। इसका सीधा असर वाहनों के प्रोडक्शन पर पड़ रहा है। वहीं अगर आप भी BOLERO की गाड़ियां खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। आपको बता दें कि अभी कुछ महीनों पहले महिन्द्रा थार व स्कारपियों को लेकर काफी खबरे चर्चा में रही थी। वहीं अइ नई BOLERO ने महिन्द्रा थार को भी पीछे छोड़ दिया है। यहां तक शानदार माइलेज के साथ ही नई कीमतों पर लोगों लिये मार्केंट में उतरने वाली है।

 दरअसल महिंद्रा ने हालही में बोलेरो को अपडेट किया है, इसके बाद बोलेरो का नया लुक की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी है, जिसे देखकर लोग कहने लगे है कि नई बोलेरो ने तो थार को भी फेल कर दिया है, महिंद्रा जल्द ही इस नई बोलेरो को मार्किट में उतार सकती है, फिलहाल इस नई SUV की टेस्टिंग साऊथ अफिक्रा की सडको पर की जा रही है, साऊथ अफ्रीका की सडको पर बोलेरो दौडती हुई नजर आ रही है, बता दें कि नई बोलेरो में अभी फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किये जाने वाले है जबकि कार पुरानी वाली ही होगी बस इसमें थोडा बहुत अपडेट किया जा रहा है, हालांकि अपडेट होने के बाद नई बोलेरो 2 रंगो के एक्सटीरियर के साथ आने वाली है। नई बोलेरो आपको जून के एंड तक देखने को मिलने वाली है, हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कम्पनी ने अभी तक कोई बात नही की है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इसमें लैप का डिजाइन आपको पहले वाला ही मिलने वाला है, जबकि इसके अंदर जरुर बदलाव किये जा रहे है, जिसमे मोडिफाइड डेशबोर्ड और अपहोल्सट्री देखने को मिलेगी इसके अलावा नई महिंद्रा बोलेरो में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजे भी बदली जाएगी, अगर बात करे वर्तमान समय की बोलेरो की जिसका प्रयोग आप लोग करने वाले है उसमे 1,5 लीटर इंजन होने की सम्भावना बताई जा रही है जोकि 75 BHP और 210 NM का उच्च टार्क पैदा करता है, इस इंजन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है, ये बोलेरो 16,7 किलोमीटर प्रति लीटर में चलने वाली है, इसमें 3 सिलेंडर होने के बावजूद ये कार की गति को और ज्यादा तेज कर सकता है, बोलेरो के आलावा महिंद्रा स्कॉर्पियो को भी अपडेट करने पर काम कर रही है, जल्द ही स्कॉर्पियो का अपडेट भी आपको देखने को मिलने वाला है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.