हवा से सबके सामने उतर गए थे नोरा फतेही के कपड़े,वो तो देवसेना ने बचा लिया नही तो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / हवा से सबके सामने उतर गए थे नोरा फतेही के कपड़े,वो तो देवसेना ने बचा लिया नही तो

हवा से सबके सामने उतर गए थे नोरा फतेही के कपड़े,वो तो देवसेना ने बचा लिया नही तो

.बॉलीवुड में अपना नाम और पहचान बनानेवाली और बेहतरीन डांस से अपने फैन्स का दिल जीतने वाली लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही जिन्होंने भारतीय सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाई और  उनकी फैन फॉलोइंग तो इतनी जबर्दस्त है कि कुछ कहा नहीं जा सकता और वे हिंदी सिनेमा की किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह लोकप्रिय भी है . काफी  कम समय में ही नोरा ने ख़ास पहचान बना ली है.नोरा अक्सर ही अपने फैशन से फैंस का दिल जीत लेती है. उनके चेहरे की ख़ूबसूरती अक्सर चर्चा होती रहती है. जबकि काफी  बार नोरा को अपने ड्रेस के कारण शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है. कई बार अभिनेत्री उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं

नोरा फतेही को अपने कपड़ों के कारण एक बार फिल्म बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान शर्मिंदा होना पड़ा था. एक गाने की शूटिंग के दौरान ही सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने नोरा शर्म से पानी-पानी हो गई थी. तब नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था.जब गाने की शूटिंग के दौरान नोरा को उनके कपड़ों ने धोखा दिया था तब फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मामला संभाल लिया था. वैसे आपको बता दें कि अब तक कई बार नोरा फतेही ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई है. उन्हें कई बार अपनी ड्रेस के कारण सार्वजनिक स्थानों पर शर्मिंदा होना पड़ा है.

नोरा फतेही ने एक बार अपने साथ हुए बाहुबली फिल्म की शूटिंग के इस वाकये को याद करते हुए कहा था कि, ”ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं.” बता दें कि बाहुबली का एक गाना हैदराबाद में शूट किया गया था जिसमें नोरा को अपने कपड़ों के कारण सभी के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

नोरा फतेही मूल रूप से कनाडा की रहने वाली हैं. 29 साल की नोरा का जन्म कनाडा में हुआ था. वे 16 साल की उम्र में कनाडा में वेट्रेस का काम करती थीं. हालांकि अपने डांस के शौक के चलते वे कुछ सालों पहले महज 5 हजार रूपये लेकर भारत आ गई थीं. भारत में आने के बाद अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करना शुरू किया.नोरा फतेही ने हिंदी फिल्मों के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ से बड़ी पहचान मिली थी. हाल ही में उनका गाना ‘डांस मेरी रानी’ रिलीज हुआ है.

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.