अचानक सबके सामने खुल गया नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस ने फिर बचाई इज्जत - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / अचानक सबके सामने खुल गया नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस ने फिर बचाई इज्जत

अचानक सबके सामने खुल गया नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस ने फिर बचाई इज्जत

बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही अपने डांस और कातिलाना अंदाज के लिए फेमस है .हर कोई नोरा के डांस का दीवाना है . इंडियाज बेस्ट डांसर शो में कई बार नोरा की कमाल की डांस परफॉरमेंस देखने को मिल जाती है . नोरा बहुत बार अपने डांस की वीडियो बना कर सोशल मिडिया पर शेयर करती है .दरअसल अभिनेत्रियों के साथ कई बार ऐसा कुछ हो जाता है जिसकी वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है .ऐसा ही कुछ नोरा के साथ भी हुआ है और वो उप्स मोमेंट का शिकार होगयी .

नोरा का ऊप्स मोमेंट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं (Nora Fatehi Oops Moment). नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था. हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया था. हालांकि यह पहली बार नहीं था जब बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. इससे पहले भी कई बार नोरा फतेही की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. कभी कबार ज्यादा स्टाइलिश होना नोरा फतेही के लिए मुसीबतें खड़ा कर देता है.

सेट पर हुई थी घटना

बॉलीवुड में अपने हुस्न का परचम लहराने वाली नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनते ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है. अभिनेत्री डांस के साथ दमकते हुस्न के लिए भी जानी जाती हैं, यही वजह है कि नोरा के नूर और उनके कातिलाना अदाओं पर लोग फिदा हैं. लेकिन अभिनेत्री एक बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं (Nora Fatehi Dress Cheated The Actress). जी हां मिड डे की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थीं.

तमन्ना ने संभाली स्थिति

दरअसल, बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था (Nora Fatehi Suffered Wardrobe Malfunction). हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी मौजूद थी, तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया. एक्ट्रेस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि, ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं. बता दें बाहुबली फिल्म का यह गाना हैदराबाद में फिल्माया जा रहा था, जिसमें अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *