2022 को लेकर नास्त्रेदमस ने की थी ये डराने वाली भविष्यवाणिया, जो हो रही है सच - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / 2022 को लेकर नास्त्रेदमस ने की थी ये डराने वाली भविष्यवाणिया, जो हो रही है सच

2022 को लेकर नास्त्रेदमस ने की थी ये डराने वाली भविष्यवाणिया, जो हो रही है सच

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही है कि जहां एक ओर लोग एक बड़ी महामारी का सामना कर रहे है, तो वहीं कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। क्योंकि वर्ष 2022 में कई महान हस्तियों की मौत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं एक और मौत की खबर ने सबको सक्ते में डाल दिया है। क्योंकि अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन हो गया। इस खबर से खेल जगत के साथ उनके फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगा है। बता दें कि 52 साल का यह क्रिकेटर काफी फिट दिखाई देता था और उनकी दिनचर्या भी अच्छी थी, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर शेन वॉर्न की गिनती उन स्पिनरों में होती है जिन्होंने खास मुकाम हासिल किया।

नास्त्रेदमस ने जो भविष्यवाणियां की हैं उन पर दुनिया यकीन करती है, क्योंकि उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। नास्त्रेदमस ने साल 2022 के लिए भी भविष्यवाणियां की हैं जो दुनिया के लिए बेहद डरावनी हैं। उन्होंने साल 2022 (Nostradamus Predictions for 2022) के लिए की गईं अपनी भविष्यवाणियों में धरती पर तबाही के संकेत दिए हैं।

परमाणु बम मचाएगा तबाही

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में बताया है कि साल 2022 में परमाणु बम फटेगा जिसकी वजह से जलवायु परिवर्तन होगा। इसके अलावा धरती की स्थिति में बदलाव हो सकता है।

धरती पर होगा उथल-पुथल

नास्त्रेदमस ने साल 2022 को लेकर की गई अपनी भविष्यवाणी में कई डरावनीं बातें कही हैं। उन्होंने कहा है कि इस साल धरती को बहुत ज्यादा नुकसान होगा। ऐस्टरॉइड की वजह से धरती पर तबाही मच सकती है। समुद्र में बड़ी चट्टानें गिरेंगी जिसकी वजह से भयानक लहरें उठेंगी जो धरती के चारों तरफ फैल जाएंगी। समुद्र के जलस्तर में वृद्धि होने के चलते भारी नुकसान होगा।

बढ़ेगी मंहगाई

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2022 में महंगाई बेकाबू हो जाएगी। अमेरिकी डॉलर तेजी से नीचे गिरेगा। फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता ने कहा है कि साल 2022 में लोग सोने, चांदी और बिटकॉइन को ही संपत्ति मानने लगेंगे। इनमें लोग अधिक पैसा निवेश करेंगे जो धरती पर तबाही लाएगा।

दुनिया में छा जाएगा अंधेरा

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी में बताया है कि साल 2022 में तबाही मचने के बाद शांति आएगी। इससे पहले दुनिया में 72 घंट के लिए अंधेरा छा जाएगा। उन्होंने कहा कि पतझड़ के मौसम में पहाड़ों पर बर्फबारी हो सकती है। कई देशों के बीच हो रही जंग एक प्राकृतिक घटना के बाद समाप्त हो जाएगी। दुनिया में तीन दिन तक अंधेरा रहेगा जिसके बाद आधुनिक जीवन खत्म हो जाएगा।

फ्रांस में भीषण तूफान

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में बताया है कि साल 2022 में फ्रांस में बड़ा संकट आएगा। इस देश में एक बड़ा तूफान आएगा जिसकी वजह से तबाही मचेगी। इस तूफान की वजह से दुनिया के कई इलाकों में भीषण आग, सूखा और बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2022 में बड़े स्तर पर भूखमरी पैदा होगी।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस करेंगे इंसानों पर हमला

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में चौंकानी वाली बात कही है। उन्होंने कहा है कि साल 2022 में पर्सनल कंप्यूटर का ब्रेन इंसानों पर नियंत्रण कर सकता है। साल 2022 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मानव इंटरफेस वाला कंप्यूटर राज करेगा। इसके साथ ही रोबोट मानव जाति को समाप्त कर देंगे।

भूमध्य सागर में हो सकता है धमाका

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में बड़े धमाके की आशंका जताई है। भविष्यवाणी के मुताबिक, मेनोर्का द्वीप के पास, भूमध्य सागर में मिसाइल के टेस्ट के दौरान यह बड़ा धमाका हो सकता है।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.