4 बच्चे पैदा करने के बाद अब सैफ नही बन सकते पिता,करीना ने सैफ को लेकर खुद कही ये बात - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 4 बच्चे पैदा करने के बाद अब सैफ नही बन सकते पिता,करीना ने सैफ को लेकर खुद कही ये बात

4 बच्चे पैदा करने के बाद अब सैफ नही बन सकते पिता,करीना ने सैफ को लेकर खुद कही ये बात

मित्रों  ऐसे तो हमारे बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है, और इन कलाकारों ने ऐसी-ऐसी सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके अभिनय को भूल ही नही पाते है। इन्हीं अभिनेताओं मे से एक है सैफ अली खान जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। इसी क्रम में मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बच्चों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुये है, क्योंकि सैफ अली खान को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कह दी ऐसी बात जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

दरअसल करीना हमेशा से ही अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। करीना ने अपने बयान में साफ कहा है कि वह सैफ अली खान से बेहद इंप्रेस है क्योंकि वह बेहद अच्छी तरीके से अपने चारों बच्चों का पालन पोषण कर रहे हैं तैमूर और जहांगीर के अलावा सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हैं। करीना कपूर का मानना है कि सैफ अली अपने चारों बच्चों को भरपूर वक्त देते हैं। करीना और सैफ के सबसे बेटे का जन्म पिछले साल ही हुआ है। इस तरह सैफ की बेटी सारा और जहांगीर में पूरे 25 साल का अंतर है। मैगजीन के एक साक्षात्कार में बातचीत के दौरान करीना ने कहा, ‘सैफ के जीवन के हर दशक में उनका एक बच्चा पैदा हुआ है। उनके जिंदगी के 20वें, 30वें, 40वें और अब 50वें दशक में भी एक बच्चा है। मैंने उनसे कह दिया है कि अब तुम्हारे जिंदगी के 60वें दशक में ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के अतिरिक्त करीना आगे बताया कि “मुझे लगता है कि सैफ के जैसे खुले दिमाग का व्यक्ति ही अपनी जिंदगी के अलग-अलग दौर में 4 बच्चों का पिता बन सकता है। उन्होंने अपने हर बच्चे को वक्त दिया है। और अब जहांगीर के साथ भी हम बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि जब वह शूटिंग पर जाते हैं तो मैं घर पर रहने की कोशिश करती हूं और सैफ भी ऐसा ही करते हैं।’ करीना ने सैफ और बड़े बेटे तैमूर के बीच की बॉन्डिंग पर भी उनसे बातचीत करती रहती हैं। उन्होंने कहा, ‘टिम लोगों को बेहद पसंद करता है। अगर घर पर बहुत सारे लोग तो होते हैं तो उनके बीच रहना चाहता है। वह बिल्कुल छोटे सैफ जैसा है जो रॉकस्टार बनना चाहता है, और अपने पिता के साथ एसी/डीसी और स्टीली डैन को सुनता है। उनके बीच कमाल की बॉन्डिंग है। टिम कहता है- अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।’ इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.