पति की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर के शो से शिल्पा की हुई छुट्टी,अब ये बनेगी जज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / पति की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर के शो से शिल्पा की हुई छुट्टी,अब ये बनेगी जज

पति की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर के शो से शिल्पा की हुई छुट्टी,अब ये बनेगी जज

मित्रों इन दिनों कुछ ऐसी खबरे सुनने में आयी है जो हैरान कर देने वाली है, वहीं अगर बात की जाये फिल्म जगत की तो फिल्मी दुनिया में कई ऐसे कलाकार हुये जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर आज भी राज कर रहे है, हालांकि कुछ ऐसे भी है, जो आज हमारे बीच नही रही है। इसी क्रम में इन दिनों बॉलीवुड की महान अदाकारा शिल्पा शेट्टी व उनके पति राज कुन्द्रा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है।

shilpa shetty 11th wedding anniversary: शिल्पा शेट्टी ने वेडिंग एनिवर्सरी  पर पति राज कुंद्रा के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट - shilpa shetty and raj  kundra wrote romantic post for each other as

दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी कंटेंट के मामले में गिरफ्तारी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री समेत फैंस को शॉक कर दिया है, इस घटना का सीधा सीधा असर शिल्पा शेट्टी के प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ता दिखाई दे रहा है, शिल्पा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज हैं, पर अब राज के अरेस्ट के बाद उन्होंने शो का शूट कैंसल कर दिया है। ऐसे में सोचने का विषय ये है कि इस शो में शिल्पा के स्थान पर बातौर गेस्ट जज कौन नजर आने वाला है? हालांकि सूत्रों की माने तो मंगलवार को शिल्पा की शूटिंग शेड्यूल की गई थी, पर सोमवार देर रात राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने अपने सारे प्रमोशन और शो को कुछ दिनों के लिए होल्ड पर रख दिया है।

बम धमाकों से बाल-बाल बचे थे राज कुंद्रा, जब शिल्‍पा शेट्टी से वो किस्‍सा  सुन हैरान हो गए लोग - Picknews

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आजतक से बातचीत में सुपर डांसर शो के करीबी सूत्र ने बताया कि शिल्पा की जगह शो में अब करिश्मा कपूर गेस्ट जज के तौर पर नजर आएंगी, करिश्मा कपूर को दो दिन के लिए लॉक किया गया है, ऐसे में अगर शिल्पा नहीं आती हैं, तो शायद करिश्मा उन्हें शो में रिप्लेस करेंगी, फिलहाल शिल्पा के लौटने का इंतजार है और अगर ऐसा नहीं होता है तो टीम करिश्मा से संपर्क करेगी।

Super Dancer Chapter 4: Shilpa Shetty की विदाई होते ही, Karishma Kapoor ने  संभाली जज की गद्दी, फोटो हुई वायरल: Super Dancer Chapter 4: Karisma Kapoor  Latest Photo As Guest Judge Viral

वहीं शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 भी इस महीने रिलीज होने वाली है, जिसके लिए शिल्पा फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी व्यस्त है, सूत्रों की माने तो हंगामा 2 के प्रमोशन के लिए कई इंटरव्यूज और प्रमोशनल एक्टिविटी लाइनअप किए गए थे, लेकिन अचानक हुए इस मामले की वजह से शिल्पा के सारे प्लान्स कैंसल कर दिए गए हैं। वहीं सोमवार को राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है, यहां राज को 23 जुलाई तक तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.