RRR डायरेक्टर राजामौली को सुपरस्टार NTR ने बोला "जानवर" डायरेक्टर ने दिया ये रिएक्शन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / RRR डायरेक्टर राजामौली को सुपरस्टार NTR ने बोला “जानवर” डायरेक्टर ने दिया ये रिएक्शन

RRR डायरेक्टर राजामौली को सुपरस्टार NTR ने बोला “जानवर” डायरेक्टर ने दिया ये रिएक्शन

दोस्तों निर्देशक एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर  इन दिनों काफी सुर्खियों में है .दर्शको को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है . इस फिल्म की कहानी से लेकर हर छोटी -बडी चीज़ को अच्छे  से ध्यान में रखकर इस फिल्म को बनाया गया है . फिल्म को देखकर इसके कलाकारों की मेहनत के बारे में साफ़ पता चलता है .इसलिए तो दर्शक स्टार्स की सराहना करते थक  नही रहे है .आपको बता दे इस  फिल्म में  जूनियर एनटीआर की एंट्री बड़ी ही जबरदस्त है और इसके साथ ही इंटरवल में उनका पूरा सीक्वेंस . ये दोनों ही  सीन दर्शको को बहुत भा रहे है  . बता दे जंहा फिल्म आरआरआर के लिए सभी निर्देशक एस एस राजमौली की तारीफों के पुल बाँध रहे है ऐसे में फिल्म अभिनेता ने  एस एस राजमौली को बता डाला जानवर .

लेकिन अब एक ताज़ा इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने बताया है कि ये RRR शूट करने में कितनी मेहनत लगी है और एक जानवर ने तो उन्हें दौड़ाया ही है। अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘जानवर तो बिलकुल VFX ही थे, लेकिन एक जानवर ने मुझे पूरी फिल्म में बहुत दौड़ाया- वो थे राजामौली’।ये कहकर काफी हंसने के बाद एनटीआर ने आगे कहा, ‘आप मुझे भागते हुए देख रहे हैं क्योंकि राजामौली मेरे पीछे भाग रहे थे।’ एनटीआर ने कहा कि फिल्म का एक मेकिंग वीडियो है जिसमें राजामौली चिल्लाते हुए कह रहे हैं, ‘गो गो गो गो…’ (भागो भागो भागो) और वो पूरी फिल्म में ऐसे ही थे, उन्हें अपने एक्टर्स की ऐसी-तैसी करने के लिए कोई शर्मिंदगी नहीं होती।

एनटीआर ने आगे कहा, ’65 रात हमने उस इंटरवल सीक्वेंस का शूट किया, 12 दिन लगातार ये आदमी (राजामौली) मुझे बुल्गारिया के जंगलों में दौड़ा रहा था। और वो मुझे कह रहे थे- तुम्हें पता है एक टाइगर कितनी तेज़ भागता है, तुम्हें पता है एक टाइगर की टाप कितनी होती है? वो एक आदमी की टाप से 3 या 4 गुना लम्बी टाप मारता है। तो सोचो तुम्हें कितनी तेज़ भागना होगा.उन्होंने आगे यह भी कहा कि इस सब के बावजूद उन्हें नहीं पता था कि इस पूरी मेहनत से एंड-प्रोडक्ट क्या निकला है। क्योंकि राजामौली ने उनमें से किसी को फिल्म देखने ही नहीं दी थी और थिएटर्स में रिलीज़ होने से कुछ देर पहले ही उन्हें फिल्म देखने दी गई।जब एनटीआर से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने राजामौली से ये नहीं कहा कि हमारी मेहनत है देखने तो दो? इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया, ‘आपको लगता है वो हमारी एक भी सुनते?!

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *