कौन है ब्रिटेन की ये खुबसूरत बाला जेनी,यानी ओलिविया मॉरिस,जो Jr NTR के साथ करती दिखी रोमांस - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कौन है ब्रिटेन की ये खुबसूरत बाला जेनी,यानी ओलिविया मॉरिस,जो Jr NTR के साथ करती दिखी रोमांस

कौन है ब्रिटेन की ये खुबसूरत बाला जेनी,यानी ओलिविया मॉरिस,जो Jr NTR के साथ करती दिखी रोमांस

दोस्तों निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ जिसने दुनिया भर में धूम मचाई हुयी है .दर्शको को काफी पसंद आ रही है दर्शको को इस फिल्म का कब से इंतज़ार था लेकिन  इस फिल्म को देखने के बाद लग रहा हो दर्शको का इंतज़ार जाया नही गया . दर्शक इस फिल्म के स्टार्स जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की काफी प्रशंसा कर रहे है लेकीन बता दे इस फिल्म में एक हॉलिवुड अभिनेत्री भी है . जिसने अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से सबको अपना दीवाना  बना  दिया .RRR’ में Jr NTR संग इश्क लड़ाने वालीं ‘जेनी’ पहले क्या काम करती थीं. जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .RRR डायरेक्टर राजामौली को सुपरस्टार NTR ने बोला जानवर डायरेक्टर ने दिया ये रिएक्शन

‘RRR’ के हुक स्टेप पर दिखाया कमाल

फिल्म की कहानी स्वतंत्रता से पहले की है और ब्रिटिशर्स फैमिली से जुड़ी किरदार हैं। फिल्म ‘RRR’ के डांस ‘नातु नातु’ (नाचो नाचो) के हुक स्टेप को कॉपी करना भले आसान नहीं लेकिन जूनियर एनटीआर और राम चरण के इस स्टेप्स के अगर कोई बहुत करीब पहुंच पाया है तो वह हैं ओलिविया मॉरिस (Olivia Morris), जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

जूनियर एनटीआर के किरदार से प्यार

ओलिविया ने एसएस राजामौली की मैग्नम ऑपस फिल्म ‘RRR’में जेनिफर (जेनी) की भूमिका निभाई है, जिसे जूनियर एनटीआर के किरदार से प्यार है।

‘मुझे मेमसाब मत बोलो, जेनी बोलो’

इस वक्त फैन्स के दिलो दिमाग पर RRR का वह डायलॉग छाया है जिसमें गवर्नर Scott Buxton की भतीजी जूनियर एनटीआर भीमा से कहती है- मुझे मेमसाब मत बोलो, जेनी बोलो।

जेनिफर यानी रियल लाइफ की ओलिविया मॉरिस हैं कौन?

और जब उनके बेस्ट फ्रेंड रामा राजू (राम चरण) उन्हें एहसास दिलाते हैं कि जेनी भीमा से प्यार करती है तो फैन्स के चेहरे पर भी वो खुशी दिखती है। आइए जानते हैं जेनी या जेनिफर यानी रियल लाइफ की ओलिविया मॉरिस हैं कौन।

पहले डेज़ी एडगर जॉन्स को मिला था रोल

यहां यह भी बता दें कि RRR उनका पहले प्रफेशनल जॉब है इस रोल के लिए पहले डेज़ी एडगर जॉन्स (Daisy Edgar) को सिलेक्ट किया गया था लेकिन किसी पर्सनल रीज़न से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी।

खूबसूरत केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने वाली ओलिविया

आइए जानते हैं जूनियर एनटीआर के साथ अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने वाली ओलिविया के बारे में।KGF2 -घर से भागकर इस तरह चमकी यश की किस्मत बन गया सुपरस्टार….

Royal Welsh College से ट्रेनिंग

ओलिविया Cardiff (Capital of Wales) से हैं, जो ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। ओलिविया ने Royal Welsh College of Music & Drama से ट्रेनिंग ली है।

राजामौली की इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया

ओलिविया ने राजामौली की इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और उन्होंने अपनी ऐक्टिंग से मेकर्स को इम्प्रेस कर लिया, जिसका बाद उन्हें इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया।

 

स्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है

ओलिविया ने RRR से स्क्रीन पर डेब्यू किया है। इससे पहले ओलिविया ने स्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है और Macbeth अडॉप्शन से साल 2017 में अपने करियर की शुरुआत की।

म्यूजिक वीडियो London’s Blues में दिखीं

इसके अलावा ओलिविया साल 2018 में Ferris & Sylvester के म्यूजिक वीडियो London’s Blues में भी नजर आ चुकी हैं। इस वक्त जहां ओलिविया की चर्चा इंडियन दर्शकों के बीच खूब हो रही है वहीं वह फिलहाल टीवी शो Hotel Portofino की शूटिंग में व्यस्त हो चुकी हैं।

शो ‘THE HEAD’ भी साइन कर चुकी हैं

इसके अलावा वह HBO Max series के शो ‘THE HEAD’ भी साइन कर चुकी हैं, जिसमें वह John Lynch के ऑपोजिट दिखेंगी और उनका किरदार Rachel Russo का है।

ओलिविया के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे

इंस्टाग्राम पर ओलिविया के फॉलोअर्स बॉलिवुड सितारों की तुलना में काफी कम (महज ढाई लाख के आसपास) हैं, जो लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *