55 साल की नौकरानी को ओमपुरी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, फिर इस महिला से चलाया था चक्कर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 55 साल की नौकरानी को ओमपुरी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, फिर इस महिला से चलाया था चक्कर

55 साल की नौकरानी को ओमपुरी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, फिर इस महिला से चलाया था चक्कर

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ओमपुरी ने अपने करियर की शुरुआत  फ़िल्म ‘घासीराम कोतवाल’ से की थी. ओमपुरी ऐसे अभिनेता थे कि उनके अभिनय के सभी कायल थे .ओमपुरी को अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है . छ : साल की उम्र में उन्हें बेघर होना पड़ा दो वक्त की रोटी के लिए उन्हें बर्तन तक धोने पड़े .लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उनकी जिन्दगी बदल गयी और उनका नाम जाने माने अभिनेताओ की लिस्ट में आगया .आज के इस लेख में हम आपको ओमपुरी के जीवन जुडी बहुत सी बातो के बारे में बता रहे है .जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

अपनी एक्टिंग से लोगों को कायल करने वाले इस अभिनेता की निजी जिंदगी काफी विवादों से भरी रही. कहा जाता है कि ओम पूरी ने महज़ 14 साल की उम्र में अपनी नौकरानी के साथ संबंध बना लिए थे. आपको बता दें किओम पुरी ने दो शादियां की थीं. उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने उनकी जिंदगी पर ‘अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ किताब लिखी थी. इस किताब के आने के बाद काफी विवाद हुआ था.

उन्होंने इसमें ओम पूरी को लेकर कई बड़े खुलासे किये थे. नंदिता ने अपनी इस किताब में अभिनेता के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया था.इस किताब में उन्होंने लिखा था कि, जब एक्टर 14 साल के थे तो उन्होंने 55 साल की एक नौकरानी से संबंध बना लिए थे. जब इस किस्से के बारे में एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि आप मुझे एक बात बताइए, इस वाकये में 14 साल के बच्चे का कुसूर है या 55 साल की औरत का? किताब में ओम पुरी की पत्नी ने जिक्र किया कि, एक बार मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने ओमपुरी को पकड़ लिया था और उनसे संबंध बनाए. इतना ही नहीं, नंदिता ने उस नौकरानी को ही ओम पुरी का पहला प्यार तक बताया था.

इसके साथ ही उन्होंने किताब में लिखा है कि, ओम पुरी के एक ऐसी महिला के साथ भी संबंध में थे जो उनके बीमार पिता की देखरेख किया करती थी. उस समय अभिनेता की उम्र 37 साल थी. इस बारे में ओम पुरी ने कहा था कि, मेरे लिए वह एक नौकरानी नहीं थी. वो हमारे घर पर सबकी देखरेख किया करती थीं. मेरे पिता की उम्र लगभग 80 साल थी और कोई उनकी देखरेख नहीं करता था ऐसे समय में वह आई थी. वह एक तलाकशुदा महिला थी और उस समय मेरी शादी भी नहीं हुई थी.

गौरतलब है कि ओमपुरी ने जब अपनी जिंदगी की किताब पढ़ी तो उन्हें लगा कि फैंस के बीच उनकी अब बेइज्जती हो रही है. उनकी इन दोनों ही कहानियों ने ओमपुरी का रुतबा गिरा दिया है. इस बात को लेकर नंदिता और ओमपुरी के बीच काफी बहस हुई और आखिरकार दोनों अलग हो गए.

ओम पूरी अपनी निजी जिंदगी में काफी दर्द से गुजरे है. अपनी जिंदगी के आखरी समय में वह अकेले ही थे. एक बड़े एक्टर का इस तरह दुनिया से रुख्सत होना सभी के लिए दुखदाई था. ‘अर्धसत्य’ से लेकर ‘मकबूल’ और ‘माचिस’ जैसी उनकी फिल्में आज भी याद की जाती है. इनमे उनका जोरदार अभिनय देखने को मिलता है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.