जब उर्वशी रोतेला से फैन ने पूछा-"पंत का 100 देखा क्या? " तो उर्वशी ने दिया ऐसा जबाब कि.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / जब उर्वशी रोतेला से फैन ने पूछा-“पंत का 100 देखा क्या? ” तो उर्वशी ने दिया ऐसा जबाब कि..

जब उर्वशी रोतेला से फैन ने पूछा-“पंत का 100 देखा क्या? ” तो उर्वशी ने दिया ऐसा जबाब कि..

मित्रों फिल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करती आ रही है। हालाकी ये बात अलग है कि कुछ अभिनत्रियां किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। जैसे कि इन दिनों बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। वहीं एक फैन के कमेंट का जवाब देकर एक बार फिर से उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इनका जवाब काफी मजेदार है, आप भी सुनेगें तो सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन की वजह से इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स बना लिए है। उर्वशी उन व्यक्तित्वों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उपलब्धियों और महान कार्यों से भारत को गौरवान्वित किया है। अपने ग्लैमरस लुक और सींपल नेचर के साथ हमेशा से उर्वशी ने अपने सभी फैंस के साथ इंटरैक्ट किया हैं। उनका टैलेंट और पर्सनैलिटी ही इंडस्ट्री में उनकी क़ाबिलियत दिखाने के लिए काफी है। ऐसे में आए दिन उर्वशी को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। लेकिन वह ज्यादातर ट्रोलर्स के ऊपर ध्यान नहीं देती, एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करती हैं। लेकिन इस बार जो हुआ उस पर उर्वशी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नही पाईं। दरअसल उनके एक पोस्ट पर एक नेटिजन ने उन्हें ऋषभ पंत के शतक को लेकर ट्रोल किया। उस व्यक्ति ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा कि “पंत का 100 देखा की नहीं कल”।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कमेंट के जवाब में उर्वशी ने सरकास्टिक जवाब दिया और लिखा, “ओह यू मीन पैंट। हाँ मैंने इसे देखा है क्योंकि हर कोई इसे पहनता है। साथ ही, 100 रुपये मैंने इसके अंदर देखे हैं”। उर्वशी ने इस बार ट्रोलर्स को पटकनी दी हैं और उन पर पूरी तरह से पलटवार करते हुए हावी नजर आईं हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत से उनकी दोस्ती को लेकर कई बार ट्रोल किया जा चुका हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो उर्वशी की ऋशभ पंत के साथ अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन बाद में यह सारी बातें अफवाहों के अलावा और कुछ साबित नहीं हुई। हाल ही में अभिनेत्री ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। उन्होंने एक खतरनाक स्टंट कर इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया। वह काफी ऊंचाई से एक कांच की स्लाइड से फिसलती हुई नजर आईं और इसकी सबसे अच्छी बात यह रही कि इस दौरान वह कभी भी डरी या घबराई हुई नहीं दिखाई दीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं।

उन्हें हाल ही में आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान  के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक एल्बम ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी लोगों से काफी सराहना मिली हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस पैन इंडिया थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। वहीं आने वाले समय में उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.