जब ऋतिक रोशन को दिल दे बैठी थी अमिताभ की बेटी श्वेत्रा बच्चन,बिग बी को पता चलते ही हो गया था .. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब ऋतिक रोशन को दिल दे बैठी थी अमिताभ की बेटी श्वेत्रा बच्चन,बिग बी को पता चलते ही हो गया था ..

जब ऋतिक रोशन को दिल दे बैठी थी अमिताभ की बेटी श्वेत्रा बच्चन,बिग बी को पता चलते ही हो गया था ..

मित्रो हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे है, जो कि अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर आज तक राज करते आ रहे है, उन्हीं में से एक है, बच्चों के सुपर हिरो ऋतिक रोशन है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिल्में बहुत कम करते है, पर जितनी भी करते है काफी जानदार और शानदार करते है, ऋतिक रोशन हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है। आपको बता दें कि जब भी सेलिब्रिटी तलाक लेने की घोषणा कर देते हैं तो अपने फैंस का दिल तोड़ देते हैं, पर जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अलग सोचने की बात कही तो उनके फैंस है-रान हो गए और उन लोगों का भी दिल टूट गया क्योंकि वह दोनों बहुत ही करीबी दोस्त माने जाते थे। साथ ही साथ दोनों बचपन के दोस्त भी थे इसीलिए उन्होंने बाद में शादी भी कर ली।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब दिल में यादें आई थी उस समय रितिक और एक्ट्रेस करीना कपूर बहुत ही ज्यादा करीब आ गए थे और साथ ही साथ मैं प्रेम की दीवानी हूं फिल्म में भी वह दोनों ही सीरियस व्हाट्सएप में आ गए थे जिसके बाद में परिवार ने हस्तक्षेप किया और वह अलग हुए। जिसके बाद में उनका नाम कंगना रनौत से भी जोड़ा गया। जब ऋतिक रोशन सुजैन खान से अलग हो गए थे उसके बाद में श्वेता और रितिक दोनों का ही नाम एक दूसरे से जुड़ गया। जब ऋतिक के पैर में चोट लग गई और घर पर चोट से तिलमिला रहे थे तभी अभिषेक और श्वेता उनसे मिलने आया जाया करते थे। यह उस समय की बात है जब अभिषेक बच्चन के पास भी कुछ खास काम नहीं था और श्वेता भी कुछ सालों से अपने माता-पिता के साथ मुंबई में ही रह रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता बच्चन और रितिक रोशन दोनों ही बचपन के दोस्त माने जाते हैं। इसीलिए है क्योंकि जितेंद्र, राकेश रोशन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के सभी बच्चे यानी कि यश जौहर और यश चोपड़ा सभी दोस्त के रूप में बड़े हुए जिसके बाद में उनकी दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। वैसे तो बच्चन परिवार भी इन सब चीजों से अनजान नहीं था क्योंकि वह अपनी बेटी के लिए खुश थे और ऐसा इसलिए क्योंकि निजी जीवन भी उनके हिसाब से नहीं चल रहा था। अगर मीडिया की रिपोर्ट की बात माने तो श्वेता बच्चन और निखिल नंदा जो कि उनके पति हैं उन दोनों की ही शादी अब खत्म हो गई है और उन्होंने भी दिल्ली से अपना स्थाई रूप से आधार कार्ड मुंबई का करवा लिया है। जिस वजह से रितिक के साथ उनका ज्यादा से ज्यादा समय बीतता है लेकिन उसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन दोनों के रिश्ते में दखल अंदाजी कर दी क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि श्वेता की शादी शुदा जिंदगी खराब हो जाए।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.