बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को देखना भी पसंद नही करती नीना गुप्ता, ईर्ष्या करती थीं पर कहने की नही हुई हिम्मत - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को देखना भी पसंद नही करती नीना गुप्ता, ईर्ष्या करती थीं पर कहने की नही हुई हिम्मत

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को देखना भी पसंद नही करती नीना गुप्ता, ईर्ष्या करती थीं पर कहने की नही हुई हिम्मत

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी सेलेब्रेटी के संबंध में चर्चायें होती ही रहती है। वो चाहे स्टार्स के अफेयर की हो या फिर ब्रेकअप की। ऐसे में यह कहना गलता न होगा कि मनोरंजन की दुनिया में प्यार, धोखा व अफेयर से संबंधित खबरे अक्सर चर्चा में रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनत्री के संबंध में बात करने जा रहे है, जिनका पूरा जीवन काफी संघर्षो भरा रहा है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक एक अभिनेत्री नीना गुप्ता से बड़े रोल छीनकर ले गई, यहां तक कि जिस अभिनेत्री की बात की जा रही है वो अभिनेत्री नीना गुप्ता उससे काफी ईर्ष्या करती थी पर कभी कहने की हिम्मत नही हुई।

दरअसल सिंगल मदर होने से लेकर अपनी दूसरी पारी की धमाकेदार शुरुआत करने तक, इस दिग्गज अभिनेत्री ने ये साबित किया है वह हार मानने वालों में नहीं है। एक इंटरव्यु में नीना गुप्ता ने कहा है कि कि उसके माता-पिता चाहते थे कि वह एक आईएएस अधिकारी बने और वे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए उसके मुंबई जाने के विचार के सख्त खिलाफ थे। हालांकि उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। अपने करियर के शुरुआती वर्षों के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा है कि वह एक जमाने में शबाना आज़मी से ईर्ष्या करती थीं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, “काफी समय पहले, मुझे शबाना आजमी से जलन होती थी क्योंकि उन्हें सभी अच्छे रोल ऑफर होते थे। हालांकि उस दौर में कई बेहतरीन एक्ट्रेस हुआ करती थी, लेकिन शबाना आज़मी से कुछ ज्यादा ही जलन होती थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में उन्होंने कहा कि, कभी-कभी मुझसे कहा जाता था कि आप यह किरदार अदा कर रहे हैं, लेकिन फिर उन्हें बाहर कर दिया गया । नीना गुप्ता ने यह भी कहा कि वह अब बहुत शांत हैं, अब उन्हें मनमाफिक काम मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अब उसकी प्रतिस्पर्धा खुद से है, अब कुछ भी गलत नहीं करना चाहिए, अपना काम अधिक पेशेवर तरीके से करना चाहिए। नीना गुप्ता पिछले कुछ वर्षों में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वेटरन एक्ट्रेस इन दिनों वेब शो पंचायत के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, विश्वपति सरकार और चंदन रॉय भी हैं। जल्द ही, गुप्ता भी अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ एक बार फिर मसाबा मसाबा के दूसरे सीज़न में स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.