जाह्नवी कपूर को ज्यादा फिट कपड़े पहनना पड़ा भारी, Oops मोमेंट की हुई शिकार... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर को ज्यादा फिट कपड़े पहनना पड़ा भारी, Oops मोमेंट की हुई शिकार…

जाह्नवी कपूर को ज्यादा फिट कपड़े पहनना पड़ा भारी, Oops मोमेंट की हुई शिकार…

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है। हालाकी कुछ अभिनत्रियां किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं इन दिनों भी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर आज हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे है तो आपको बता दें कि आज हम दिग्गज अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बात करने वाले है, जिन्हें अपने कपड़ों की वजह से Oops Moment का शिकार होना पड़ा। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल इसमे कोई दो राय नही है, कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुखिर्यों में रहती है, वो चाहे रील लाइफ को लेकर हो या फिर रियल लाइफ। हालाकि इन दिनों अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपने फैशन और स्टाइल से सबको दीवाना बना कर रखती है। फैंस उनकी हर एक अदा के दीवाने है। चाहें वह जिम से निकलती हुई तस्वीर देखें या सोशल मीडिया पर वीडियो। हर जगह जाह्नवी कपूर छायी हुई है। जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं, फैंस उनकी फोटो को खूब पसंद करते हैं लेकिन कई बार वह अपनी फोटो की वजह से ट्रोल भी हो जाती है। जाह्नवी कपूर अपनी सेहत और फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, वह रोजाना जिम जाती हैं, और साथ ही उनका नया लुक चर्चाओं में आ जाता है। वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देखेंगे कि जाह्नवी कपूर ने अपने बालों की दो चोटी बनाई है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं, पक्ष और उसकी पीठ कैमरे की ओर है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

देखें वीडियो-

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.