पहली पत्नी को तलाक देकर 28 साल छोटी लड़की से शादी रचाने जा रहा है भारत का ये पूर्व ओपनर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / पहली पत्नी को तलाक देकर 28 साल छोटी लड़की से शादी रचाने जा रहा है भारत का ये पूर्व ओपनर

पहली पत्नी को तलाक देकर 28 साल छोटी लड़की से शादी रचाने जा रहा है भारत का ये पूर्व ओपनर

मित्रों वैसे तो हमारे देश में अन्य खेल प्रतियोगिताओं की अपेक्षा क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है। वहीं अगर बात की जाये क्रिकेट के खिलाड़ियों की तो ऐसे कई खिलाड़ी है, जो अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। हालाकि क्रिकेटर्स किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहे है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे क्रिकेटर के संबंध में बताने वाले है जो पहली पत्नी से तलाक लेकर 28 साल की छोटी लड़की से रचाने जा रहे है शादी। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल दूसरी बार शादी रचाने जा रहे हैं। वे 66 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बनेंगे। उनकी होने वाले पत्नी का नाम बुल बुल साहा है और बुल बुल की उम्र इस समय महज 38 साल है। यानी की वह अपने होने वाले पति अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं। बता दें कि अरुण लाल और बुलबुल काफी समय से एक- दूसरे को जानते हैं। दरअसल ये दोनों काफी पुराने दोस्त हैं। अरुण लाल ने अपनी और बुल बुल की शादी का कार्ड भी छपवा लिया और उसे बांटने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है के उनकी शादी आने वाली 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगी। शादी के बाद एक ग्रेंड रिसेप्शन भी दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि भारत के इस पूर्व क्रिकेटर की पहली शादी रीना से की थी। हालांकि बाद में दोनों ने आपसी सहमति से ही तलाक लिया था। वहीं सूत्रों का कहना है कि रीना काफी समय से बीमार चल रही हैं ऐसे में उनकी मर्जी से ही अरुण लाल दूसरी शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही इंगेजमेंट की थी जबकि ये दोनों रिलेशनशिप काफी समय से हैं। अरुण लाल का जन्म एक अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हुआ था। सबसे पहले उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है। अरुण को साल 2016 में कैंसर हुआ था जिसकी वजह से उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी। बीमारी को मात देने कि बाद उन्होंने बंगाल टीम की कोचिंग की कमान संभाली। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.