एक्ट्रेस ने किया महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश,बोली "दिन में बेटी और रात में बीवी बना लेता था मुझे" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस ने किया महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश,बोली “दिन में बेटी और रात में बीवी बना लेता था मुझे”

एक्ट्रेस ने किया महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश,बोली “दिन में बेटी और रात में बीवी बना लेता था मुझे”

मित्रों मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे एक्टर्स हुये है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाने में सफल रहे है। हालाकि ये बात अलग है कि सोशल मीडिया के जरिये अक्‍सर किसी न किसी सिलीब्रेटी के संबंध में आये दिन कोई न कोई खबर सुनने में आती ही रहती है। इसी क्रम में आज हम आप लोगों को एक ऐसी खबर से अवगत कराने वाले है जिसके संबंध में जानेगें तो यह सोचने पर मजबूर हो जायेगें कि आखिर बॉलीवुड में ऐसा भी हो सकता है? क्योंकि बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट की काली करतूतों का पर्दाफाश हुआ। जिसको लेकर इन दिनों ये काफी सुर्खियों में बने हुये है।

दरअसल महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस में एक नाम पाकिस्तान की अभिनेत्री का भी हैं, साल 2005 में महेश ने ‘नजर’ फिल्म बनाई थी, इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने मुख्य किरदार निभाया था, दरअसल ये वो समय था जब मीरा इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष कर रही थी, यही कारण हैं कि उनके लिए महेश भट्ट जैसे बड़े डायरेक्टर के साथ काम करना एक बड़ी उपलब्धि थी, मीरा की नजर फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म से मीरा को बॉलीवुड में पहचान मिल गयी, महेश के साथ काम करने के बाद मीरा ने इस चर्चित डायरेक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, उन्होंने बताया कि कैसे डायरेक्टर उनके साथ शोषण करते थे? महेश की काली करतूतों का पर्दाफाश करते हुए मीरा ने बताया था कि मैं एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर मशहूर थी, मुझे पर्दे के सामने बोल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई परेशानी नहीं हुई, महेश भट्ट भी इसका फायदा अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे, महेश ने अपनी फिल्म में मीरा को लेकर कई बोल्ड सीन्स दिए, इसके बाद बॉलीवुड में मीरा की डिमांड बढ़ने लगी थी लेकिन महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि मीरा किसी अन्य डायरेक्टर के साथ काम करें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब भी कोई अन्य डायरेक्टर मीरा को अप्रोच करता था तो महेश मीरा पर फिल्म साइन न करने का दबाव डालते थे, बात इतनी बढ़ गई कि महेश भट्ट ने किसी भी डायरेक्टर के मीरा से मिलने पर रोक लगा दी थी, महेश भट्ट की हरकतों के कारण मीरा का करियर बर्बाद होता चला गया, लेकिन हद तो तब हो गयी जब एक बार सुभाष घई ने मीरा को अपनी फिल्म में साइन कर लिया और जैसे ही महेश को इसकी जानकारी मिली कि मीरा ने सुभाष भाई के साथ उनकी फिल्म साइन कर ली है, तो वह काफी भड़क गए, इसके बाद महेश भट्ट फिल्म सेट पर पहुंचे और मीरा को सभी के सामने थप्पड़ जड़ दिया, इस घटना के बाद मीरा ने हमेशा के लिए महेश भट्ट के साथ काम करना बंद कर दिया, मीरा ने एक बार महेश के बारे में बताया था कि मैंने जब भट्ट की फिल्म नजर मैं काम किया था तब वो दुनिया के सामने वो मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे, और अकेले मैं कहते की मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू, इसके आलावा मीरा ने यह भी खुलासा किया कि महेश भट्ट सभी के सामने अपनी बेटी की तरह बात किया करते थे, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह कैसे किसी दूसरे डायरेक्टर के साथ काम न करने के लिए उन पर दबाव बनाते थे और जब मैं विरोध करती थी तो मेरे साथ मारपीट करते थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.