नर्स का डांस देख थिरकने लगा लकवाग्रस्त मरीज, बिस्तर पर लेटे ही किया डांस,देखे वायरल विडियो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / नर्स का डांस देख थिरकने लगा लकवाग्रस्त मरीज, बिस्तर पर लेटे ही किया डांस,देखे वायरल विडियो

नर्स का डांस देख थिरकने लगा लकवाग्रस्त मरीज, बिस्तर पर लेटे ही किया डांस,देखे वायरल विडियो

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में डॉक्‍टरों की तुलना भगवान से की गई है, पर आज हम एक ऐसे अस्पताल की बात करने वाले है, जहां कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके संबंध में जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। दरअसल जब भी कोई व्यक्ति बीमार होता है, तो उसका इलाज अस्पताल के डॉक्टर ही करते है और उसको नया जीवन प्रदान करते हैं, पर हम जिस घटना के संबंध में बताने वाले है उसके अनुसार एक नर्स के डांस से थिरकने लगा लकवाग्रस्त मरीज, बिस्तर पर लिटाकर करवाया उसे डांस, आइए जाने पूरी खबर।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि मरीज को ठीक करने में डॉक्टर्स और नर्स का कितना बड़ा योगदान होता है, सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर सोशल वर्कर नंदिनी वेंकटाद्रि ने एक बेहद इमोशनल और दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो को एक अस्पताल में कैद किया गया, जहां एक नर्स लकवाग्रस्त मरीज को थेरेपी देती नजर आई, वो भी डांस के जरिये, नर्स अपने परलैटिक पेशेंट को फिजियोथेरेपी के जरिये एक्सरसाइज करवा रही थी, इसके लिए उसने तेज वॉल्यूम में गाना चलाया और उसी पर खुद डांस करने लगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नर्स को डांस करता देख मरीज भी थिरकने लगा, पेशेंट बेड पर लेटे-लेटे ही डांस कर रहा था, जो पेशेंट अपनी बॉडी नहीं मूव कर पाता, वो काफी ख़ुशी के साथ अपने हाथों को हिला रहा था, पेशेंट की ख़ुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही थी, नर्स द्वारा इस अनोखे अंदाज में थेरेपी देने का वीडियो लोगों के दिल को छू गया, लोगों ने नर्स की काफी तारीफ की, ट्विटर पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, ये वायरल हो गया, लोग नर्स की खूब वाह-वाही कर रहे हैं, कई लोगों ने थेरेपी के इस अंदाज को सराहा, कई ने लिखा कि अस्पताल के माहौल में कई बार मरीज और बीमार महसूस करता है, ऐसे में इस तरह की पॉजिटिव एनर्जी वाकई जबरदस्त है, इससे पेशेंट के अंदर जल्द ठीक होने की चाहत प्रबल हो जाती है, इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चूका है, वहीं इसे कई लोगों ने रीट्वीट भी किया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.