अरुणिता के साथ रहना चाहते है पवनदीप राजन,रिश्ते को लेकर अरुणिता ने बताया सच - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरुणिता के साथ रहना चाहते है पवनदीप राजन,रिश्ते को लेकर अरुणिता ने बताया सच

अरुणिता के साथ रहना चाहते है पवनदीप राजन,रिश्ते को लेकर अरुणिता ने बताया सच

2013 में ज़ी बांग्ला के सिंगिंग रियलिटी शो “सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स” की विजेता रह चुकी अरुणिता कांजीलाल बंगाल की रहने वाली है . अरुणिता की पहली गुरु उनकी माँ है उन्होंने अपनी माँ से और अपने मामाजी से संगीत सिखा है . अरुणिता ने शान मुखर्जी के साथ विदेशो में भी शो किये है. फिर अरुणिता ने 2020 में इंडियन आइडल सीजन 12 के ऑडिशन दिए .जिसमे अरुणिता ने अपनी गायकी से जजेस को प्रभावित किया .और इनका सलेक्शन हो गया .हर एपिसोड में अपनी शानदार परफॉरमेंस से अरुणिता ने इंडियन आइडल 12 के टॉप 12 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बना ली .

इंडियन आइडल 12 की रनर अप अरुणिता कांजीलाल बंगाल से है. वह इंडियन आइडल 12 का ख़िताब नही जीती लेकिन उन्होंने कई बड़ी चीज़े हासिल कर ली है . अरुणिता कांजीलाल को बप्पी लहरी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है .ऐसे में हिमेश रेशमिया के साथ वह पहले ही गाना गा चुकी है .और करण जौहर ने उन्हें धर्म प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका दिया है .बता दे कि अरुणिता कांजीलाल ने अपनी मीठी आवाज़ से भारत की जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया .

वह इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 कन्टेस्टेंट में पहुँच गयी थी .बता दे उन्होंने आखिरी राउंड में अपनी मधुर आवाज़ से जनता के होश उडा दिए थे . ऐसे में उनके द्वारा की गयी खास बात चीत की क्लिप से निकली गयी कुछ बाते आपको बताने वाले है . अरुणिता का आखिरी कहना था कि आखिरी वक्त पर सब बड़े लोग मेरे सामने मौजूद थे .और इन सब बड़े लोगो के सामने मुझे जोरदार एक्ट के साथ परफार्म करना था . साथ ही साथ बहुत से स्पैशल गेस्ट भी आये हुए थे, जिनको मैं निराश नही करना चाहती थी . अरुणिता ने बताया कि मैं बंगाल के काफी छोटे शहर से आती हूँ . इतनी दूर तक आना मेरे लिए किसी सपने से कम नही है .यंहा आते ही मुझे हरेक का सहयोग मिला .जिसके बाद में काफी गर्व महसूस कर रही हु .जव उनसे इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप के बारे में सवाल पूछा गया कि आप दोनों के बेच दोस्ती कितनी गहरी है .तो उन्होंने कहा हम बहुत अच्छे दोस्त है और आगे चल कर भी साथ रहेंगे .

ऐसे में लोगो ने हमे खूब प्यार दिया और हम दोनों काफी आगे आ गये .हम हमेशा ही एक दुसरे को सपोर्ट करते रहेंगे . अरुणिता कांजीलाल ने कहा कि वो भारत में एक म्यूजिक स्कूल खोलना चाहती है . अरुणिता ने बताया म्यूजिक स्कूल खोलना उनका लक्ष्य है .मैं अब अपने लक्ष्य को आसानी से पूरा कर सकती हूँ .ऐसे में इंडियन आइडल 12 ने मेरी बहुत मदद की है .इस पुरे शो के दौरान अरुणिता कांजीलाल का डिज़ाइन कलेक्शन भी काफी चर्चा में रहा .जिसके चलते ये एक फैशन स्टेटमेंट बन गया . अरुणिता ने कहा यहाँ कपडे डिज़ाइनर आकर सोचता है और बनाता है . अरुणिता ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं आप सब के प्यार की आभारी हूँ आप भविष्य में भी मुझे इसी तरह प्यार करे .और हौसला बढाये आप लोगो का बहुत बहुत शुक्रिया .

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.