बॉलीवुड के सुपरस्टार के बच्चो से कम नही साउथ के ये स्टार किड्स,देखिए तस्वीरें - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के सुपरस्टार के बच्चो से कम नही साउथ के ये स्टार किड्स,देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के सुपरस्टार के बच्चो से कम नही साउथ के ये स्टार किड्स,देखिए तस्वीरें

फ़िल्मी जगत के सितारे जिस तरह खुबसूरत है वैसे ही उनके बच्चे भी उन्ही की तह खुबसूरत और क्यूट है . फ़िल्मी सितारे अक्सर सोशल मिडिया पर अपने बच्चो के साथ तस्वीरे और वीडियोज शेयर करते रहते है . लेकिन आज के इस लेख में हम आपको साउथ के फ़िल्मी दुनिया के अभिनेताओ के क्यूट बच्चो के बारे में बतायेंगे जिनके चर्चे आजकल सोशल मीडिया पर बहुत हो रहे है.जिन्होंने समार्टनेस और क्यूटनेस में अपने माता -पिता को भी पीछे छोड़ दिया . तो चलिए आपको उन साउथ के स्टार किड्स के बारे में बताते है जिन्होंने सबको अपना दीवाना बना दिया .

अरहा अर्जुन (Arha Arjun)

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अल्लू अर्जुन अपने लुक और अपनी स्टाइल के लिए काफी ज्यादा फेमस है लोगों में देखा काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन उनकी 4 साल की नन्ही बच्ची अरहा भी अपने पिता अल्लू अर्जुन की तरह काफी क्यूट है और उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए हैं बता दे किया नन्ही बच्ची अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है अल्लू अर्जुन की बेटी सोशल मीडिया पर भी उनकी क्यूटनेस के लिए छाई हुई रहती है।

सितारा घत्तमानेनी (Sitara Ghattamaneni)

साउथ इंडस्ट्री के प्रिंस कहे जाने वाले महेश बाबू अपने अब तक के करियर में काफी सफल रहे हैं साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। महेश बाबू ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है आज लोग उनकी अदाकारी के मुरीद है। लेकिन यदि बात की जाए उनकी बेटी सितारा की तो वे भी अपने पिता की तरह काफी क्यूट है। महेश बाबू की बेटी अभी महज 9 साल की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके काफी ज्यादा चर्चे हैं इतना ही नहीं बहुत छोटी उम्र में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर समय बिताना चालू कर दिया है।

आर्या गौड़ा (Arya Gowda)

फिल्म केजीएफ के रॉकी भाई को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने एक ही फिल्म में रातों-रात बड़ी पहचान बना ली है आज उनकी गिनती कन्नड़ के टॉप कलाकारों में होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी बेटी आर्या भी क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है व्यक्ति अपने माता पिता के साथ में नजर आती है।

यात्रा धनुष (Yatra Raja)

जब बात हो रही हो साउथ इंडस्ट्री की तो सुपरस्टार धनुष का नाम ना लिया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता वह कैसे कलाकार है जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के जमाई हैं। इनका असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है  लोग ही जानते है। उनके बेटे भी अपने पिता की तरह काफी ज्यादा फेमस है और बहुत क्यूट भी है।

नंदामुरी भार्गव राम (Nandamuri Bhargava Ram)

साउथ इंडस्ट्री में एनटीआर का नाम काफी पुराना है बता दें कि आज साउथ इंडस्ट्री में जूनियर एनटीआर ने अपनी बड़ी पहचान बनाई है वे पिछले काफी समय से फिल्मों में काम करते आ रहे हैं और उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। अपने पिता की तरह उनके दोनों बच्चे काफी क्यूट है इनकी तस्वीरें भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है बता दें कि उनके बेटे का नाम भार्गव राम और अभय राम है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *