कच्चा बादाम गाने पर पुलिसकर्मियों ने किया डांस,लेकिन एक को ही देखते रह गये सारे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / कच्चा बादाम गाने पर पुलिसकर्मियों ने किया डांस,लेकिन एक को ही देखते रह गये सारे

कच्चा बादाम गाने पर पुलिसकर्मियों ने किया डांस,लेकिन एक को ही देखते रह गये सारे

दोस्तो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता है इन दिनो सोशल मीडिया पर मूंगफली बेचने वाले भुवन बडयाकर के कच्चा बादाम गाना काफी सुर्खियों में है ।इस गाने पर लाखो लोगो ने वीडियो बनाकर शेयर किया है जिनमे कई बॉलीवुड सितारे और सेलिब्रिटी भी शामिल है। लेकिन आज हम कच्चा बदाम पर बने एक ऐसे वीडियो के बारे में आपको बताने वाले है जिसे 21 मार्च को ट्विटर हैंडल @GoofyOlives से खाकी को थोड़ी मस्ती क्यों नहीं करनी चाहिए कैप्शन के साथ शेयर किया गया था। बता दे इस वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और 2 हजार से ज्यादा लाइक मिले है। यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है ‘कच्चा बादाम’गाने वाले भुवन को 3 लाख मिलते ही बदले उसके तेवर बोला सेलिब्रिटी बन गया अब नहीं बेचूंगा मूंगफली

मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर का ‘कच्चा बादाम’ गाना दुनियाभर में फेमस है, जिसकी वजह से उन्हें भी खूब पॉपुलैरिटी मिली। उनका ‘कच्चा बादाम’ म्यूजिक वीडियो भी लोगों को काफी रास आया। यहां तक होली पर कोलकाता में सजाए गए एक पंडाल में उनकी मूर्ति प्रदर्शित की गई। इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अब भी इस गाने का जलवा है। जाहिर है कि आपने भी इस गीत पर एक रील बनाई ही होगी! अब पुलिसकर्मियों का एक क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे इसी गाने पर ऐसे नाच रहे हैं कि आपके चेहरे पर मुस्कान पक्की है।

डांस देख लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान

इस 15 सेकंड के क्लिप में हम देख सकते हैं कि 5 पुलिस अधिकारी ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर नाच रहे हैं। इन पुलिसकर्मियों में एक महिला और अन्य पुरुष हैं। हालांकि, जब लोगों ने सबसे दाएं और बाएं में खड़े पुलिसवालों के डांस स्टेप्स देखे तो उनकी हंसी छूट गई। कुछ को तो उनका डांस क्यूट लगा, तो कईयों ने कहा कि इस वीडियो ने तो दिन बना दिया।

खाकी का भी मस्ती करना तो बनता है?

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @GoofyOlives से 21 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे अबतक 35 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें, इस क्लिप को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- खाकी को थोड़ी मस्ती क्यों नहीं करनी चाहिए। सबसे बाएं और दाएं तो जरूर देखें।

बाईं ओर वाले पुलिसकर्मी का डांस गजब है!

श्रीवल्ली, खाकी स्टूडियो द्वारा

पुष्पा’ का खुमार भी लोगों के सिर चढ़ा हुआ है। हाल ही में मुंबई पुलिस के बैंड Khakhi Studio ने ‘पुष्पा: द राइज’ के श्रीवल्ली को रीक्रेट किया था, जिसे सुनकर आपके मन को पक्का सुकून मिलेगा। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि खाकी स्टूडियो के सदस्य सैक्सोफोन, ट्रंपेट, बांसुरी और अन्य वाद्य यंत्रों के साथ फेसम गीत ‘श्रीवल्ली’ बजा रहे हैं। मुंबई पुलिस ने इस ‘श्रीवल्ली’ वर्जन को शेयर करते हुए लिखा कि खाकी स्टूडियो रुकेगा नहीं! हमने मुंबईकरों को ‘श्रीवल्ली’ की धुन पर झूमते देखा, और इसमें शामिल होने का फैसला किया!मीठे के शौक़ीन IPSअफसर ने किया ट्वीट, बोले मेरी पत्नी नहीं खाने देती जलेबी, फिर बीवी ने दिया कमाल का जवाब

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.