सनी देओल के बेटे राजवीर संग रोमांस कर रही पूनम ढिल्लों की बेटी,जल्द दिखेगी फिल्मो में - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सनी देओल के बेटे राजवीर संग रोमांस कर रही पूनम ढिल्लों की बेटी,जल्द दिखेगी फिल्मो में

सनी देओल के बेटे राजवीर संग रोमांस कर रही पूनम ढिल्लों की बेटी,जल्द दिखेगी फिल्मो में

मित्रों वैसे तो हमारी फिल्म इंड्रस्‍टी में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है, और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमें देखने को मिली है और उन फिल्मों को देखकर हमें काफी मनोरंजन भी मिल रहा है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड एक्टर्स की तो कई ऐसे दिग्गज अभिनेता है, जिनके अभिनय को भुला पाना काफी मुश्किल है, पर आज हम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की बेटी व अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर की बात करने वाले है, क्योंकि जल्द ही दोनो स्टार्स के बच्चे एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाले है।

 दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि पहले के दशक में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने अपने पूरे करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। ऐसे में अब उनकी बेटी भी उनके ही नक्शें कदम पर चलना शुरू कर चुकी है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जल्द ही पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ठकेरिया ढिल्लों राजश्री प्रोडक्शन के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वहीं ये भी पता चला है कि पालोमा ढिल्लों की पहली फिल्म के डायरेक्शन की सारी जिम्मेंदारी सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीष बड़जात्या ने उठाई है। वहीं, पलोमा ढिल्लों के साथ इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल भी डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐसे में पूनम की बेटी के डेब्यू पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पूनम ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी पालोमा ढिल्लों की दो तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूनम ढिल्लों ने कैप्शन में लिखा, ‘प्रतिष्ठित राजश्री फिल्म्स, सूरज बड़जात्या, अवनीष बड़जात्या के साथ तुम्हारे लॉन्च के लिए बधाई प्यारी पलोमा ठकेरिया ढिल्लों। इस खूबसूरत लॉन्च के जरिए तुम्हारी मेहनत, कमिटमेंट और टैलंट को ईनाम मिला है। भगवान तुम्हें खूब सफलता दे। लव यू, मुझे तुम पर गर्व है।’ पालोमा ढिल्लों ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पलोमा ढिल्लों ने कैप्शन में लिखा, ‘राजश्री प्रोडक्शंस अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित राजश्री की अगली फिल्म में राजवीर देओल के साथ पालोमा के नाम की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। एक यादगार यात्रा शुरू होती है।’ वहीं आपको बता दें कि राजवीर देओल के पिता सनी देओल और पालोमा ढिल्लों की मां पूनम ढिल्लों ने भी कई फिल्मों में एक साथ कमाल के किरदार निभाए थे। सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने एक साथ फिल्म ‘सोनी महिवाल’, ‘समुंदर’ और ‘सबेरे वाली गाड़ी’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.