कंगना के शो में मुनव्वर फारुकी पर भड़की पूनम पांडे, बोली शादीशुदा होकर 21 साल की लड़की को पटाता है - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगना के शो में मुनव्वर फारुकी पर भड़की पूनम पांडे, बोली शादीशुदा होकर 21 साल की लड़की को पटाता है

कंगना के शो में मुनव्वर फारुकी पर भड़की पूनम पांडे, बोली शादीशुदा होकर 21 साल की लड़की को पटाता है

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड एंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्रियों ने अपने बेहतरीन अभिनय से हम लोगों का दिल जीता है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। इन्ही में से एक अभिनेत्री कंगना रनौत है, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। जैसे कि इन दिनों कंगना रनौत के शो लॉकअप में हो रहे विवाद को लेकर काफी खबरे चर्चा में है। क्योंकि शादी-शुदा होकर 21 साल की लड़की को पटाने को लेकर मुनव्वर फारूकी पर फूटा पूनम पांडे का गुस्सा। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि डिजिटल दुनिया में अपने अनोखे कॉन्सेप्ट को लेकर धमाल मचाने वाला शो ‘लॉक अप’  आज हर तरफ छाया हुआ है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत  इस कंट्रोवर्शियल शो  को होस्ट कर रही हैं। अपने दमदार कंटेंट  के कारण यह शो दर्शकों को बांध पाने में सफल रहा है।  दरअसल कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल शो का एक और धमाकेदार प्रोमो  आउट हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम पांडे, सायशा शिंदे  से बात करते हुए मुनव्वर और अंजलि के रिश्ते के बारे में बोल रही हैं। जारी किए गए प्रोमो में पूनम पांडे ने कहा, ‘उसने 2 साल में को-विड महा-मारी के दौरान चार रील्स बनाईं और पॉपुलर हो गईं। मुझे इससे कोई फरक नहीं पड़ता। उसके लिए मेरी दोस्ती मेरे दिल से थी। ऐसा दोस्त मेरे दुश्मनों को भी न मिले।

आपकी जानकारी के लिये बताते चले कि पूनम पांडे ने मुनव्वर फारुकी  के बारे में कहा, ‘और ये ,,, मुनव्वर। उसे बचाता फिरता है। अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है, यह सच है और तेरे को अटका के रखा है।’ इसके बाद पूनम पांडे सायशा के बारे में बातें करती दिखीं। पूनम पांडे ने कहा, ‘उसका एक बॉयफ्रेंड है और इसके बावजूद वो ये सारी चीजें कर रही है। कम से कम मैं इतनी चीप नहीं हू कि अपने दोस्तों को इस्तेमाल करूं खुद को प्रोटेक्ट करने के लिए। इस हफ्ते जजमेंट डे पर कंगना रनौत  ने शो में मुनव्वर की शादी का राज खोला था। हालांकि कॉमेडियन में कंगना की किसी भी बात का सीधा जवाब नहीं दिया और ‘सारी चीजें अभी कोर्ट में चल रही है’, ऐसा कहकर कंगना के सवालों को टालते नजर आए। हालांकि इस खुलासे के बाद शो का माहौल जरूर गर्म हो गया है। आने वाले दिनों और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.