तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले "पोपट लाल" की खुल गयी पोल, कई बर्षो से बना रहे थे लोगो का बेबकूफ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले “पोपट लाल” की खुल गयी पोल, कई बर्षो से बना रहे थे लोगो का बेबकूफ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा वाले “पोपट लाल” की खुल गयी पोल, कई बर्षो से बना रहे थे लोगो का बेबकूफ

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सब टीवी चैनल से एक नई पहचान मिली है, हालांकि अब तो कई कॉमेडी शो चल रहे है, पर तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा लोगो का सबसे लोकप्रिय सीरीयल माना जाता है, पर क्या आप लोगों को इस शो में सबसे बेहतरीन अभिनय करने वाले पोपट लाल की रियल लाइफ के संबंध में पता है। नही न तो आज हम पोपट का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक के पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। क्योंकि कई सालों से दर्शको को बेवकूफ बनाते आ रहे है पोपट लाल अब आई सामने ये सच्चाई।

आपको बता दें कि तारक मेहता में श्याम पाठक द्वारा एक कुंवारे पत्रकार पोपट लाल की भूमिका निभाई जाती है, इस शो में दिखाया गया है कि पत्रकार की शादी काफी सालों से हो ही नही रही हैं, वह शो में शादी करने के लिए खूब उत्साहित रहा करते हैं. शो में पोपट लाल की कॉमेडी को भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है.पोपट लाल की पर्सनल लाइफ के बारे में अगर बात करें तो रियल लाइफ में वह एक दम शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. इतना ही नहीं उनके 3 बच्चे भी हैं. आइए आपको हम इस आर्टिकल के माध्यम से पोपटलाल की सच्चाई के बारे में बताने जा रहे हैंजानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं पोपटलाल ! पोपट लाल का रियल लाइफ में नाम श्याम पाठक हैं. लेकिन जब से श्याम पाठक जी द्वारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपट लाल का किरदार निभाना शुरू किया गया है तभी से सभी लोग इनको श्याम पाठक की जगह पोपट लाल के नाम से काफी ज्यादा जानते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पोपट लाल यानी श्याम पाठक की शादी साल 2003 में ही रचा ली थी, श्याम पाठक पोपट लाल का किरदार निभाने के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं. ऐसे में सभी लोग यही सोचते थे कि क्या पोपटलाल द्वारा रियल लाइफ में भी क्या शादी नहीं की गई हैं. इससे साफतौर पर यह जाहिर हो जाता हैं कि पोपट लाल तारक मेहता का शो शुरू होने से पहले ही एक दम ढंग से शादी-शुदा थे. पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक के प्यारे से तीन बच्चे है जिनका नाम नियति , शिवम और पार्थ बताया जाता हैं. पोपट लाल अपना जीवन बहुत ही आरामदायक तरीके से जीना पसन्द करते हैं. जिसके चलते वह अपने बच्चों की हर एक छोटी से छोटी इच्छा को आसानी से पूरी करते हैं. पोपट लाल का शो में बहुत ही बड़ा किरदार माना जाता हैं. उनके बिना यह शो पूरी तरह से अधूरा ही माना जाता हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.