प्रियंका चोपड़ा शराब के नशे में हो गयी थी इतनी टल्ली कि,चलती फलाईट में ही करने लगी शर्मनाक हरकतें - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा शराब के नशे में हो गयी थी इतनी टल्ली कि,चलती फलाईट में ही करने लगी शर्मनाक हरकतें

प्रियंका चोपड़ा शराब के नशे में हो गयी थी इतनी टल्ली कि,चलती फलाईट में ही करने लगी शर्मनाक हरकतें

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इस हमारी बॉलीवुड एंड्रस्टी में ऐसी कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से हम लोगो का दिल जीत लिया है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। इन्ही में से एक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा है, जिनका जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर, झारखण्ड में हुआ था। इनका वर्चस्व बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक है। पूरी दुनिया में अपना परचम लहराने वाली प्रियंका ने दुनिया भर में अपने टीवी शो क्वांटिको के जरिये तह-लका मचा दिया था। हॉट एवं बोल्ड अंदाज को लेकर प्रियंका हमेशा ही सुर्खियों में बनी रही है। वही एक बार फिर से अपनी एक अजीब हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।    

आपको बता दें कि प्रियंका चौपड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने आपको किसी सीमा में नहीं रखा। उन्होंने अभी तक के अपने करियर में हर चुनौतीपूर्ण किरदारा को बड़ी ईमानदारी के साथ निभाया। उनके हुनर का जलवा ना सिर्फ बॉलीवुड ने बल्कि हॉलीवुड ने भी माना, उन्होंने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी कई सफल फिल्में की। प्रियंका चौपड़ा ने साबित किया कि आप में अगर काबिलियत है तो ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी आप अपने हुनर का डंका बजा सकते हैं और ऐसा करने से आपको कोई नहीं रोक पायेगा। हालांकि प्रियंका अपने अजीब फैशन की वजह से भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती है। उनकी बेढंगी ड्रेस कई बार लोगों के निशाने पर आ जाती है। जिसकी वजह से कई बार उन्हें लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ जाता है। इसके अलावा प्रियंका कई बार पब्लिक प्लेस में भी ऐसा काम कर जाती है जिसकी वजह से उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ जाता है। ऐसा ही एक किस्सा है जब प्रियंका चोपड़ा चलती फ्लाइट में टुन्न हो गयी थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यह उस समय की बात है जब प्रियंका चौपड़ा अमेरिकी शो क्वांटिको कर रही थी। इस शो की वजह से उन्हें बेशुमार पहचान मिल चुकी थी। ऐसे में प्रियंका चौपड़ा को उस दौरान लगभग सभी लोग पहचानते थे। प्रियंका ने ना सिर्फ ब्लडी मैरी ड्रिंक मांगी बल्कि इसके साथ उन्होंने हॉट सॉसेज भी आर्डर किये। प्रियंका चौपड़ा ने एक के बाद एक कर तीन पैग पी लिए थे। और उन्हें इससे अच्छा खासा नशा होने लगा था। वो उस वक्त पूरी तरीके से टुन्न हो चुकी थी। हालांकि नशे में टुन्न प्रियंका इसे पीने के बाद सो गई थी। मगर सोने के बाद भी वो ऐसी हरकतें कर रही थी जिसकी वजह से फ्लाइट में बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए रहे थे। प्रियंका चौपड़ा इस दौरान एक बच्ची की तरह लग रही थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया था। 

प्रियंका चौपड़ा अभी हाल ही में पति निक जोनस के साथ BAFTA 2021 अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने पहुंची थी, यहां वो बतौर प्रजेंटेटर के तौर पर उपस्थित हुई थी। ईस शो के लिए उन्होंने खासतौर पर दो आउटफिट तैयार करवाये थे, इन आउटफिट की वजह से भी लोगों ने उन्हें खूब आड़े हाथों लिया था। हालांकि वे अक्सर ही किसी भी हॉलीवुड इवेंट में जाने के लिए काफी ग्लैमरस ड्रेस ही चुनती है, और हर बार ही उन्हें अपने कपड़ों की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। प्रियंका चौपड़ा ने इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने पति निक के साथ काफी खूबसूरत फोटो भी खिंचवाये थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *