पति निक कि वजह से नहीं बन पा रही थी मां, प्रियंका चोपड़ा ने आखिर बता दी सच्चाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पति निक कि वजह से नहीं बन पा रही थी मां, प्रियंका चोपड़ा ने आखिर बता दी सच्चाई

पति निक कि वजह से नहीं बन पा रही थी मां, प्रियंका चोपड़ा ने आखिर बता दी सच्चाई

मित्रों वैसे तो फिल्म इंड्रस्टी में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना परफॉर्मेस बाखूबी निभाया है और हमे कई सारी फिल्मे इस फिल्म इंड्रस्टी ने मनोरंजन के लिये दी है जो की हमे काफी पसन्द आयी है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की, तो वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। वहीं इन दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक को लेकर कही ऐसी बात जिसे सुन सभी हैरा-न है। आइए जाने अखिर क्या है पूरा माजरा।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के चर्चे हमेशा मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं, मीडिया वाले अक्सर प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया करते थे कि आखिर कब प्रियंका चोपड़ा मां बनने वाली है, और अब यह खुशखबरी सबके सामने आ गई है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, प्रियंका चोपड़ा ने यह बच्चा अपने कोख से नहीं बल्कि किसी और के कोख से जन्म दिया है, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने पहले बच्चे का स्वागत सरोगेसी के थ्रू किया है, प्रियंका चोपड़ा ने एक रिपोर्ट में खुलासा करते हुए कहा है कि वह निक जोनस की वजह से मां नहीं बन पा रही थी, आखिर क्या है यह घटना क्यों प्रियंका चोपड़ा मां नहीं बन पा रही थी, और क्या होता है, सरोगेसी आइए जानते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि निक जोनस को टैग करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक पोस्ट जारी किया है और उसमें लिखा है कि “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हमारा अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।  बहुत – बहुत धन्यवाद।”  इसी पोस्ट को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी अपने इंस्टाग्राम आई डी से साझा किया है। अभी हाल ही मीडिया में एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें प्रियंका चोपड़ा एक बच्चे के साथ नजर आई थी बताया जा रहा है कि यह प्रियंका चोपड़ा की पहली संतान है। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने इस बच्चे का स्वागत करते हुए कहा कि हम पेरेंट्स बन चुके हैं। और यह बच्चा उन्होंने सरोगेसी के थ्रू प्राप्त किया है। मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि कृपया इस बात की गोपनीयता बनाए रखी जाए प्रेस रिपोर्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह मां बनने के इंतजार लंबे अरसे से कर रही थी लेकिन किन्ही कारणों की वजह से वह मां नहीं बन पा रही थी। प्रियंका चोपड़ा ने कहा  कि “माँ बनना मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके चलते वह माँ बनना चाहती है लेकिन फिर भी यह होना संभव नही हो रहा है।”

दरअसल इसके पीछे की वजह भी प्रियंका चोपड़ा ने बताया उन्होंने कहा कि उनके पति एक बहुत बड़े स्टार हैं और वर्तमान में उनका कैरियर बहुत हाई पीक पर चल रहा है। इस बीच वह एक बच्चे पर समय नहीं दे पाएंगे, और प्रियंका चोपड़ा ने अपने माँ नही बनने का यही एक बहुत बड़ा कारण बताया। निक जोनास हॉलीवुड के बहुत बड़े पॉप स्टार सिंगर और एक्टर है वह काफी व्यस्त रहते हैं। इसी वजह से प्रियंका चोपड़ा को वह ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं। वहीं अगर बात की जाये सरोगेसी की तो यह एक ऐसी विधि होती है जिसमें पुरुष का शुक्राणु और मादा के अंडाणु को  एक किराए की कोख में यानी कि किसी दूसरी महिला के कोख में हस्तांतरित कर दिया जाता है, और बच्चा को उसी कोख में पाला जाता है, जब बच्चा को जन्म दे दिया जाता है तो उसे उसके असली मां-बाप को सौंप दिया जाता है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *