कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाले राजेश ने जीते दो करोड़ 10 लाख रुपये - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाले राजेश ने जीते दो करोड़ 10 लाख रुपये

कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाले राजेश ने जीते दो करोड़ 10 लाख रुपये

दोस्तों कुछ लोग अक्सर अपने किस्मत को  कोसते रहते है .तो आपको बता  दे किस्मत बदलते देर नही होती इंसान जो कुछ अपने जीवन में पाना चाहता है उसे वो एक न एक दिन जरुर हासिल होता है और कभी कभी तो  किस्मत ऐसी मेहरबान होती है कि खुद को यकीन  नही हो पाता . आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले है जिस पर माँ लक्ष्मी कुछ ज्यादा ही मेहरबान है .हर दिन उस शख्स पर हो रही है लाखो करोड़ो की बरसात .जिसके बाद से ये शख्स सुर्खियों में बना हुआ  है .क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

ऑनलाइन फैंटसी गेम से करोड़पति बने गगरेट के कॉफी हाउस के वेटर पर किस्मत एक बार फिर से मेहरबान हुई है। इस बार वेटर ने एक और ऑनलाइन फैंटसी गेम में दो करोड़ दस लाख रुपये जीते हैं। यही वेटर एक बार डेढ़ लाख तो एक बार 12 लाख रुपये की राशि भी जीत चुका है। जो कोई भी इस वेटर के किस्से सुन रहा है वह दांतों तले उंगली दबाने को विवश हो रहा है।कुछ लोग तो कॉफी हाउस को ही लक्की मान रहे हैं और कई लोग कॉफी हाउस के संचालकों से ही उन्हें अपने यहां नौकरी पर रख लेने की भी गुहार लगा रहे हैं। देश में चल रहे आईपीएल के साथ ऐसी कई एप भी लोगों को अपनी टीम चुनकर खेलने का मौका दे रही हैं। अगर आपकी टीम जीती और आप नंबर एक पर आ गए तो एप द्वारा तय की गई जीत की राशि आपको मिलेगी। इन एप में पहला पुरस्कार दो करोड़ रुपये रखा गया है।

गगरेट के कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाला मदईपुर, जिला गोंडा, उत्तरप्रदेश निवासी राजेश कुमार पिछले काफी समय से कॉफी हाउस के संचालकों के पास रह रहा है। उसने भी ऑनलाइन फैंटसी गेम के बारे में किसी से सुना और अपने मोबाइल पर एप डाउनलोड कर खेलने लगा। हालांकि काफी बार खेलने के बाद उसकी किस्मत कुछ चमकी तो उसने डेढ़ लाख रुपये जीते लेकिन इसके बाद मां लक्ष्मी उस पर ऐसी मेहरबान हुईं कि उसने पहले दो करोड़ रुपये, इसके बाद 12 लाख रुपये और अब दो करोड़ 10 लाख रुपये जीत लिए हैं।जो भी राजेश के बारे में सुन रहा है वह उसकी किस्मत को जरूर दाद दे रहा है। राजेश ने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक साथ इतनी दौलत का मालिक बनेगा। राजेश ने कहा कि इस पैसे से वह अपने लिए एक घर बनाएगा और आगे कोई व्यापार करना है या कुछ और यह वह अपने परिजनों के साथ बात करके तय करेगा।

नोट: इस खबर के माध्यम से अमर उजाला किसी भी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।  

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.