शाहिद पर फिदा थी राजकुमार की लाडली बिटिया,इश्क़ में कर दी सारी हदें पार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहिद पर फिदा थी राजकुमार की लाडली बिटिया,इश्क़ में कर दी सारी हदें पार

शाहिद पर फिदा थी राजकुमार की लाडली बिटिया,इश्क़ में कर दी सारी हदें पार

मित्रो इस बात में कोई दो राय नही कि शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग और टैलेंटेड एक्टरों में से एक हैं यही कारण है कि शाहिद कपूर के प्‍यार में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां डूबी। कइयों का रिश्ता शाहिद कपूर के साथ जुड़ा। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी जानकारी देने वाले है जिसमें एक एक्ट्रेस शाहिद कपूर के प्यार में ऐसी पागल हुई कि उससे पीछा छुड़ाने के लिए शाहिद कपूर को पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

When Shahid Kapoor complained about Rajkumar daughter to the police - शाहिद  कपूर ने जब राजकुमार की बेटी की पुलिस में कर दी थी शिकायत, एक्टर इस बात से  थे परेशान - Jansatta

जी हां आप एकदम सही सुन रहें हैं। शाहिद ने इस एक्ट्रेस से छुटकारा पाने के लिए पुलिस का सहारा लिया। यह जानकर आपको काफ़ी हैरानी होगी परयह बात भी सच है कि यह एक्ट्रेस कोई छोटी-मोटी कलाकार नहीं और न ही इनका फ़िल्मी पारिवारिक बैक ग्राउंड कमज़ोर। फ़िर भी ये ऐसे शाहिद के पीछे पागल हुई कि सारी हदें पार कर दी। जी हां हमने और आपने अक्सर यह देखा है कि सेलेब्स के चाहने वाले सारी हदें पार कर जाते हैं। जो एक्टर शाहिद कपूर के पीछे बुरी तरह से पड़ी थी वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर कलाकार, राजकुमार की बेटी है। जिनका नाम है वास्तविकता पंडित। बता दें कि वास्तविकता पंडित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1996 में की।

When Shahid Kapoor complained about Rajkumar daughter to the police - शाहिद  कपूर ने जब राजकुमार की बेटी की पुलिस में कर दी थी शिकायत, एक्टर इस बात से  थे परेशान - Jansatta

लेकिन काफ़ी लंबे जद्दोजहद के बाद भी इन्हें विशेष क़ामयाबी नहीं मिली। इनकी स्थिति इतनी दयनीय फ़िल्मी दुनिया में हो गई कि इन्हें पिता के स्टारडम और रसूख का भी कोई फायदा नहीं मिला। कहीं ना कहीं वास्तविकता पंडित के ऊपर ये बात हावी थी कि उनके पिता राज कुमार इतने बड़े सुपरस्टार रहे जबकि वो एक इंच मात्र भी अपने पिता जैसा नहीं बन पाईं शायद इसीलिए पब्लिसिटी में बने रहने के लिए वास्तविकता ने ऐसी हरकतें करनी शुरू कर दीं, जिससे उनके करीबी भी चकित रहने लगे थे। वास्तविकता एक तरफ़ फ़िल्मी दुनिया में कुछ विशेष नही कर पा रही थी। वहीं दूसरी तरफ वह शाहिद कपूर के पीछे ऐसे हाथ धोकर पड़ गईं कि सारी हद्दे पार करने लगीं। वास्तविकता पंडित एक समय शाहिद जहां भी जाते एक्ट्रेस उन्हें फॉलो करती। यहां तक कि शाहिद जब भी अपने घर से बाहर निकलते वो उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती और कहती कि वो उनकी सबसे बड़ी फैन है। लेकिन सच्चाई कुछ और थी। बता दें कि वास्तविकता मन ही मन शाहिद से प्यार करने लगी थीं। शाहिद के लिए उनका प्यार एक जुनून की शक्ल ले चुका था।

Shahid Kapoor And Vastavikta Pandit Story Unknown Facts - शाहिद कपूर को पति  बनाने के लिए हाथ धोकर पीछे पड़ी ये एक्ट्रेस, कर दी थीं सारी हदें पार, नहीं  मानी तो ली

फ़िर क्या था शाहिद पर वो इस कदर मर मिटी थी कि वो उनकी हर एक हरकत पर नजर रखती। यहां तक कि उन्होंने शाहिद के और करीब रहने के चक्कर में उन्हीं के घर के पास एक फ्लैट ले लिया। इतना ही नहीं वास्तविकता खुद को शाहिद की पत्नी तक बताने लगी थी, और सभी लोगों से यही बात कहती। कई बार तो वो शाहिद के घर पहुंच जाती और उनके घर का दरवाजा खटखटाती रहती। वास्तविकता को कोई बीमारी नहीं थी और ना ही वो किसी पागलपन का शिकार थी, इसीलिए उनकी ऐसी हरकतें उनके करीबियों को भी चौंका रही थी। वहीं कुछ लोगों को कहना था कि लगातार फ्लॉप के चलते वास्तविकता का ये हाल था।

असफल डेब्यू के बाद वास्तविकता को लेकर निर्देशक लॉरेंस डिसूजा ने 2000 में फिल्म ‘दिल भी क्या चीज है’ बनाई जिसमें उनके अपोजिट एक्टर अर्जन बाजवा थे। लेकिन एन मौके पर निर्देशक ने उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया। निर्देशक का कहना था कि वास्तविकता में एक्टिंग हुनर नहीं है इसीलिए उन्हें फिल्म से रिप्लेस किया गया। ऐसे में एक तरफ़ राज कुमार की बेटी फ़िल्मी दुनिया मे असफ़ल हो रही थी। तो वहीं दूसरी तरफ़ जब शाहिद कपूर वास्तविकता से ज़्यादा परेशान हो गए। तो उन्होंने पुलिस थाने में जाकर एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। इस शिकायत के बाद से एक्ट्रेस ने शाहिद का पीछा करना छोड़ा और आज वो कहां हैं और क्या कर रही हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *