जब राजकुमार ने किया हेमा मालिनी से प्यार का इज़हार तो.... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब राजकुमार ने किया हेमा मालिनी से प्यार का इज़हार तो….

जब राजकुमार ने किया हेमा मालिनी से प्यार का इज़हार तो….

मित्रों जैसा की आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍योंकि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है, पर बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया के माध्यम से हम लोगों को आये दिन सुनने को मिलती रहती है। हालाकि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड इंड्रस्टी में हमेशा ही रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ को लेकर भी कई एक्टर्स सुर्खियों में रहे है। वहीं इन दिनों बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता राजकुमार को लेकर काफी चर्चाये हो रही है। आज हम इसी संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है। खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि 70 व 80 के दशक में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर खूब जादू चलाया था, हेमा के चाहने वालों में उनके फैंस ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स भी थे, ये वो वक्त था जब हेमा मालिनी की खूबसूरती पर जितेंद्र, धर्मेंद्र और संजीव कुमार तक का नाम शामिल था, इन नामों में एक नाम सुपरस्टार राजकुमार का भी था, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, राजकुमार को हेमा मालिनी बहुत पसंद थीं, हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती से लोगो को अपनी और आकर्षित करने में कोई कमी नही छोड़ी। वहीं अगर बात की जाये दिवंगत अभिनेता राजकुमार की तो उनकी दिवानगी कुछ इस कदर बढ़ी की वो स्वयं  हेमा से अपनी मोहब्बत का इज़हार तक करने पहुंच गए थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साल 1971 में फिल्म ‘लाल पत्थर’ बन रही थी जिसमें वैजयंती माला और राजकुमार लीड रोल करने वाले थे, लेकिन राजकुमार इस फिल्म में हेमा मालिनी को चाहते थे, उनके कहने पर ही फिल्म मेकर्स ने वैजयंती माला वाला रोल हेमा मालिनी को दे दिया था, तब हेमा मालिनी बॉलीवुड में नई-नई थीं, हालांकि, इस बारे में हेमा को पता नहीं था कि उन्हें ये रोल राजकुमार के कहने पर दिया गया है,

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी और राजकुमार काफी घुल मिल गए थे, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक सीनियर की तरह हेमा मालिनी भी राजकुमार की रिस्पेक्ट करती थीं, ऐसे में एक दिन राजकुमार ने हेमा से अपने दिल का हाल बता दिया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.