महज़ 50 रुपये के लिए कभी अम्बानी के घर पर खाना बनाती थी ये मशहूर एक्ट्रेस,आज बॉलीवुड पर करती थी राज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / महज़ 50 रुपये के लिए कभी अम्बानी के घर पर खाना बनाती थी ये मशहूर एक्ट्रेस,आज बॉलीवुड पर करती थी राज

महज़ 50 रुपये के लिए कभी अम्बानी के घर पर खाना बनाती थी ये मशहूर एक्ट्रेस,आज बॉलीवुड पर करती थी राज

मित्रों अगर हम बात करें अमीरों की तो इस समय प्रचलित हो रहा एक ऐसा नाम जिसे आज ऐसा शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो नही जानता होगा। मुकेश अंबानी एक भारतीय व्यवसायी है और निजी सम्पत्ति के साथ दुनिया के छत्तीसवें सबसे अमीर आदमी है’ और ये रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष, प्रबन्धक, निदेशक और कम्पनी के सबसे बड़े शेयर धारक है, पर आज हम इनकी नही बल्कि एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है, जो अंबानी के घर पर महज 50 रूपये में खाना बनाती थी, पर आज वह बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। नाम जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कहे जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत आज किसी फेम की मोहताज नहीं हैं। लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं। उन्हें शोज में एक एंटरटेनर के तौर पर बुलाया जाता हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अभिनेत्री ने पैसे की तंगी की वजह से शादियों में खाने भी परोसे हैं। मीडिया से हुई बातचीत के दौरान राखी ने पुराने समय को याद करते हुए बताया की एक समय उनके घर की माली हालत इतनी खराब हो गई थी उन्हें मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में 50रुपए में खाना परोसा था। आपको बता दें जहां एक तरफ अनिल अंबानी जाने माने बिजनेस मैन थे तो वहीं दूसरी तरफ टीना मुनीम एक बॉलीवुड अभिनेत्री जिसके वजह से उनकी शादियों में बड़ी से बड़े कारोबारियों, बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने भी शिरकत की थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जहां अभिनेत्री को खाना परोसते हुए देखा गया था और जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर राखी के बयान के बाद से वायरल हो रही थी। आपको बता दें राखी सावंत को उन्हें उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से लोग खूब पसंद करते हैं। आपको बता दें बीच में अभिनेत्री अपनी शादी की वजह से चर्चे में थी। फिर उनके इस फेम की वजह से बिग बॉस सीजन 14 में बुलाया गया था जहां उन्होंने जूली और अभिनव शुक्ला से प्यार को लेकर फैंस को खुश करने की कोशिश की थी। हालाकि शो के मेकर्स ने राखी के एंटरटरमेंट और उनकी टीआरपी के लिए वापस से उन्हें सीजन 15 बुलाया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.