असल जिंदगी में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन है रामचरण-एनटीआर का परिवार, 35 सालों से है दुश्मनी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / असल जिंदगी में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन है रामचरण-एनटीआर का परिवार, 35 सालों से है दुश्मनी

असल जिंदगी में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन है रामचरण-एनटीआर का परिवार, 35 सालों से है दुश्मनी

मित्रों इस बात में कोई दो राय नही है कि जहां धारा 370 व 35A की आंड़ में हुये अत्याचारों पर आधिारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स चर्चा में है तो वहीं काफी बड़े बजट पर बनी फिल्म RRR भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हालाकि ये बात अलग है कि फिल्म RRR का ट्रेलर रीलीज होते ही दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ने लगी है। वहीं इस फिल्म में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेगें क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता रामचरण के साथ एनटीआर भी अपनी अहम भूमिका में है, पर क्या आप लोगों को यह बता है? कि इन दोनो अभिनेताओं में पिछले 35 सालों से अनबन चल रही है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।KGF2 -घर से भागकर इस तरह चमकी यश की किस्मत बन गया सुपरस्टार….

आपको बता दें कि बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘RRR इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में है और दोनों की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और फिल्म कमाई के मामले में भी ताबड़तोड़ रिकॉर्ड दर्ज कर रही है। राजामौली की यह फिल्म अब तक 700 करोड रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और अजय देवगन भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए। हालांकि रामचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। जैसा कि फिल्म की कहानी के अनुसार फिल्म में दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल जाती है। इसके बाद जब दोनों को एक दूसरे की सच्चाई पता चलती है तो फिर से यह दोनों दोस्त बन जाते हैं। यह तो सिर्फ फिल्म कहानी की बात हुई लेकिन आप जानकर है-रान हो जाएंगे कि, असल जिंदगी में भी इन दोनों सुपरस्टार के परिवार के बीच तनातनी का मामला है। जी हां.. दोनों के परिवार में करीब 30 से 35 साल पुरानी दुश्मनी हैKGF 2 के लिए यश ने ली सबसे बड़ी फीस, रवीना को मिला बस इतना पैसा

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और मशहूर अभिनेता एनटी रामा राव के पोते हैं। 20 मई साल 1983 को तेलुगू के पॉपुलर एक्टर नंदमूरि हरे कृष्णा के घर जन्मे जूनियर एनटीआर का नाम उनके दादा ने रखा है। जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रामचरण तेजा फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान रखते हैं। 27 मार्च 1985 को जन्मे राम चरण तेजा तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। गौरतलब है कि चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही राम चरण तेजा भी अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया में नाम कमा चुके हैं।

फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के दौरान खुद अभिनेता जूनियर एनटीआर ने इस बात से पर्दा उठाया कि, रामचरण और उनके परिवार में करीब 35 साल पुरानी दुश्मनी है। इस बारे में बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा कि, “दो एक्टर्स जो दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं, मैं नहीं जानता कि यह मुझे कहना चाहिए या नहीं, लेकिन हम दोनों के परिवारों में करीब 30-35 साल पुरानी दुश्मनी है। और आज हम दोनों ने साथ में यह फिल्म की है। ‘RRR’ के बाद पूरा सिनैरियो बदल गया है। अब मैं और राम चरण बहुत अच्छे दोस्त हैं।” बता दें, जूनियर एनटीआर राम चरण को अपना भाई मानते हैं और उन्होंने पिछले दिनों ही रामचरण के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “चरण मेरे भाई, मैं ‘RRR’ में आपके बिना एक्टिंग करने की सोच भी नहीं सकता था। कोई भी अल्लूरी सीताराम राजू के कैरेक्टर के साथ न्याय नहीं कर सकता। सिर्फ ‘RRR’ ही नहीं, भीम भी आपके बिना अधूरा रहता..शुक्रिया।” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *