रणवीर सिंह पर भारी पडा ये नया तमिल स्टार,तेलुगु फिल्म"डॉन"ने धो डाली रणवीर की‘जयेशभाई जोरदार’ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / रणवीर सिंह पर भारी पडा ये नया तमिल स्टार,तेलुगु फिल्म”डॉन”ने धो डाली रणवीर की‘जयेशभाई जोरदार’

रणवीर सिंह पर भारी पडा ये नया तमिल स्टार,तेलुगु फिल्म”डॉन”ने धो डाली रणवीर की‘जयेशभाई जोरदार’

मित्रों वैसे तो हालही में कई फिल्मे रीलीज हुई जो लोगों द्वारा काफी पसन्द की जा रही है। ऐसे में यह कहना भी गलत न होगा कि थियेटर हो या ओटीटी हम हर हफ्तें एक नई फिल्म के इंतजार में रहते हैं, कुछ फिल्में हमारा मनोरंजन अच्छा करती हैं, तो वहीं कुछ फिल्में बेअसर साबित होती है, कुछ फिल्में लोगों को इतनी पसंद आती हैं कि लोग इसे एक-दूसरे को देखने की सलाह भी देते नजर आते हैं, पिछले एक दशक में भारतीय सिनेमा का स्वरूप तेजी से बदला है। इसी क्रम में आज आज हम एक ऐसी फिल्म की बात करने वाले है जिसने बॉलीवुड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को तगड़ा फटका लगाया है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक महेश बाबू ने 2 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को काफी धीमी ओपनिंग मिली है। फिल्म को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है। इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ‘जयेशभाई जोरदार’ ने पहले दिन पूरे भारत में मात्र 3 करोड़ रुपए की नेट कमाई की। ग्रॉस भी 4 करोड़ रुपए से ज्यादा नहीं होगा। तमिल स्टार सिवाकार्तिकेयन की ‘डॉन’ ने रणवीर सिंह को पछाड़ दिया। उधर महेश बाबू की ‘सरकारु वारी पाटा’ जबरदस्त कमाई कर रही है। जानकारी के लिये बताते चले कि सिवाकार्तिकेयन तमिल सिनेमा के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने 2012 में ‘Marina’ फिल्म से डेब्यू किया था। वो अब तक 20 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘डॉक्टर’ ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए की कमाई का आँकड़ा पार किया था। अब उनकी ‘डॉन’ ने केवल तमिलनाडु में पहले ही दिन 9.10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। दुनिया भर में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 करोड़ रुपए के पार है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महेश बाबू की आई तेलुगु फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ की, जिसने पहले ही दिन दुनिया भर में 75 करोड़ रुपए की कमाई कर के तहलका मचा दिया, जबकि इसे हिंदी में डब भी नहीं किया गया है। दूसरे दिन महेश बाबू की फिल्म ने अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। दो दिनों में दुनिया भर में इसकी कमाई 100 करोड़ रुपए के पार हो गई है। वहीं अब अपने सफल थिएटर रन के अंतिम चरण में आ चुकी फिल्म ‘RRR’ ने भी 1132 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। अब इसे OTT एप ‘Zee5’पर 20 मई से देखा जा सकेगा। वहीं पाँचवें सप्ताह में भी चल रही कन्नड़ मूवी ‘KGF 2’ ने अब तक दुनिया भर में 1185 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म 1200 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू सकती है। फ़िलहाल पूरे तमिलनाडु में सिवाकार्तिकेयन की धूम है, जो इससे पहले कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं और सुपरस्टार रजनीकांत के बड़े फैन हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.