4 साल में अरबो रुपये की मालिक बन गयी रश्मिका मंदाना, कमाई के आगे बॉलीवुड सुपर स्टार भी है फैल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 4 साल में अरबो रुपये की मालिक बन गयी रश्मिका मंदाना, कमाई के आगे बॉलीवुड सुपर स्टार भी है फैल

4 साल में अरबो रुपये की मालिक बन गयी रश्मिका मंदाना, कमाई के आगे बॉलीवुड सुपर स्टार भी है फैल

साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नोऊ जवानों की दिलो की धडकन के साथ नेशनल क्रश बन चुकी है .इतने कम समय में रश्मिका मंदाना ने वो मुकाम हासिल कर लिया है कि आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रश्मिका का नाम आज की सबसे जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है .अपने अभिनय से लाखो को फैन बनाने वाली रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड में भी किस्मत आजमाने वाली है .

हालांकि अभी तक रश्मिका ने बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन उनके चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी होते हैं। रश्मिका मंदाना ने न सिर्फ अपना नाम कमाया है बल्कि वह बहुत कम समय में ही करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन चुकी है। आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना कितनी संपत्ति की मालकिन है?

बता दें, रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में आई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से रश्मिका दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। दिलकश अदाओं और प्यारी सी स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना को अपनी पहली फिल्म के बाद ही कई बड़ी बड़ी फिल्में ऑफर हुई। आज आलम यह है कि रश्मिका साउथ इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में शामिल हो गई है। रिपोर्ट की मानें तो रश्मिका मंदाना एक ही फिल्म के लिए करीब 3 से 4 करोड रुपए लेती है

बात करें रश्मिका मंदाना की संपत्ति के बारे में तो वह करीब 30 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है। बता दें, रश्मिका मंदाना के पास बेंगलुरु में एक शानदार विला है जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ रुपए से भी अधिक बताई जाती है। बाकी एक्ट्रेसेस की तरह रश्मिका मंदाना के पास लग्जरी गाड़िया भी है जिनकी कीमत करोड़ों में है। रश्मिका के पास 50 लाख की मर्सिडीज बेंज C-क्लास, 40 लाख की Audi Q3, टोयोटा इनोवा और Hyundai Creta जैसी लग्जरी कारें हैं।

बेंगलुरु के अलावा रश्मिका के पास गोवा में भी एक शानदार घर है जिसकी कीमत करोड़ों में है। रश्मिका अक्सर अपने गोवा वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसके अलावा साल 2020 में ही रश्मिका ने हैदराबाद के गाची बावली इलाके में एक बंगला खरीदा जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जाती है। वर्तमान में रश्मिका अभिनेत्री नयनतारा, अनुष्का शेट्टी और सामंथा रुथ प्रभु को टक्कर दे रही है। यदि सामंथा का करियर इसी तरह चलता रहा तो जल्द ही वह इन सारी अभिनेत्रियों से आगे निकल जाएगी।

रश्मिका मंदाना न सिर्फ फिल्मों के जरिए पैसे कमाती बल्कि उनके पास दर्जनों विज्ञापन के भी ऑफर आते हैं। हाल ही में वह मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ अमूल माचो के विज्ञापन में भी दिखाई दे चुकी है। 5 अप्रैल 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मी रश्मिका ने अपने करियर में केवल 11 फ़िल्में की है जिनमें ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही है। इस फिल्म वह अभिनेता सिद्धार्थ मलोह्त्रा के साथ दिखाई देंगी। बात करें रश्मिका की पर्सनल लाइफ के बारे में इन दिनों उनका नाम साऊथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है। रश्मिका की एक अदा पर लाखों लोग फिदा है और उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर करीब 26.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

बता दें, साल 2020 में रश्मिका मंदाना को गूगल ने नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया है। वह सबसे ज्यादा सर्च करने वाली सेलेब्रेटी की लिस्ट में शामिल है। इन दिनों रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.