रश्मिका मंदाना की इस हरकत पर भड़के यूज़र, देखें वायरल विडियो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रश्मिका मंदाना की इस हरकत पर भड़के यूज़र, देखें वायरल विडियो

रश्मिका मंदाना की इस हरकत पर भड़के यूज़र, देखें वायरल विडियो

मित्रों जैसा की आप सभी अगवत है कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज अभिनेताओं व अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। बता दे कि फिल्‍मी जगत ने कई ऐसी फिल्में दी है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, वहीं कुछ फिल्‍मे ऐसी भी हुई है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो पायी। वहीं हालकी में रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा द राइज रीलीज हुई। इन दिनों इस फिल्म को लेकर काफी खबरे चर्चा में है। वहीं इस फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के बेवकूफाना बर्ताव से लोग काफी नाराज दिख रहें है जिसके चलते इनको ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई, रश्मिका को सोमवार को मुंबई में स्पॉट किया गया। जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिससे लोग रश्मिका को ट्रोल करने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रश्मिका मंदाना के एक रेस्टोरेंट से बाहर आती हैं तो कुछ गरीब बच्चे उन्हें घेर लेते हैं, उन्हें रश्मिका से पैसे चाहिए। हालांकि रश्मिका ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। और कार में बैठे कैमरामैन के लिए पोज देते नजर आए, लड़कियों में से एक रश्मिका से पूछती है दीदी पुष्पा आपकी फिल्म है..तो दूसरी लड़की आती है और कहती है कि दीदी पैसे दो और वह भूखी है। हालांकि रश्मिका लड़कियों को पैसे नहीं देती और वहां से चली जाती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वहा मौजूद कुछ लोगों को रश्मिका का यह व्यवहार पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि रश्मिका को उन गरीब बच्चों की मदद करनी चाहिए थी, अगर उसने कुछ पैसे दिए होते तो उसका क्या होता? एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, यह देखकर मूड ऑफ हो गया। एक अन्य ने लिखा, “क्या होगा अगर उसने बच्चे को खाने के लिए कुछ दिया?” एक अन्य यूजर ने लिखा, ये लोग पैसे से तो अमीर हैं पर दिल के गरीब हैं। किसी ने कमेंट किया कि ऐसे बच्चों के लिए बहुत बुरा लगता है। कम से कम सौ रुपये तो दे देते। ऐसे में लोग रश्मिका को ट्रोल कर रहे हैं। रश्मिका ने फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी जिसे खूब सराहा गया था। फिल्म ने साउथ ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी काफी कमाई की है। पुष्पा : ‘द राइज’ के बाद रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड के कई मेकर्स ने उन्हें फिल्मों के ऑफर दिए हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे। जिसे शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि रश्मिका ‘अलविदा’ का भी हिस्सा हैं जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *