‘रसिक भाई बहुत याद आओगे’ कहते हुए अल्पना बुच ने शेयर किये रसिक दवे के कहे अंतिम शब्द - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘रसिक भाई बहुत याद आओगे’ कहते हुए अल्पना बुच ने शेयर किये रसिक दवे के कहे अंतिम शब्द

‘रसिक भाई बहुत याद आओगे’ कहते हुए अल्पना बुच ने शेयर किये रसिक दवे के कहे अंतिम शब्द

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है अभिनेत्री केतकी दवे पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है ।केतकी ने सपने में भी नही सोचा था उनका जीवनसाथी रसिक दवे उन्हे बीच सफर में यूं अचानक छोड़ कर चले जायेंगे ।रसिक के नि धन की खबर से अचानक पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया ।ऐसे में एक के बाद एक रसिक से जुड़ी खबर सामने आ रही है एक टीवी अभिनेत्री ने भी रसिक को याद करते हुए उनके अंतिम शब्द सबके साथ सांझा किए है जो उन्होंने अपने पत्नी से कहे थे ।क्या थे रसिक के अंतिम शब्द जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

रसिक दवे ने मरने से पहले अपनी पत्नी केतकी से आखिरी बार कही थी ये बात! अल्पना बुच ने किया शेयर

रसिक दवे और केतकी दवे के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. रसिक और केतकी ने एक साथ टेलीविजन के कई सीरियल्स, प्ले और फिल्मों में काम किया था. दोनों पति-पत्नी कलाकार तो थे ही, दोनों अपनी एक नाटक कंपनी भी चलाते थे. टीवी एक्ट्रेस अल्पना बुच भी गुजराती थियेटर और टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं और केतकी-रसिक के साथ  अल्पना का काफी दोस्ताना रिश्ता रहा है. दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर फैमिली जैसे रिश्ते थे. रसिक के निधन से दुखी अल्पना ने कहा है कि ‘रसिक भाई बहुत याद आओगे’.

केतकी से रसिक ने लिया ये वादा


अल्पना बुच ने रसिक भाई के आखिरी शब्दों के बारे में बताया है. अल्पना ने कहा कि ‘केतकी इन दिनों एक गुजराती नाटक में काम कर रही है. रसिक ने मरने से पहले केतकी से कहा था कि मेरे जाने के बाद भी तुम रुकोगी नहीं. तुम आगे भी इस नाटक में परफॉर्म करोगी’.

बहादुर हैं केतकी दवे


अल्पना ने आगे बताया कि ‘रसिक दवे पिछले 4-5 साल से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, लगातार डायलिसिस पर भी थे. रसिक हमेशा खुश रहने वाले शख्स थे. पिछले 15 दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थे और गुरुवार को वापस घर आ गए थे. केतकी बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं. मुश्किल हालात का सामना बहादुरी से किया और अंतिम संस्कार के समय वह सब कुछ शांति से देख रही थीं’.

शोकाकुल है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

बता दें कि शुक्रवार की शाम 8 बजे एक्टर रसिक दवे ने अंतिम सांस ली. पिछले एक महीन से काफी दिक्कत में थे. 65 साल के रसिक के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोकाकुल है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.