रतन राजपूत ने शेयर की अपने जीवन की घटना बोली - 'तमाशा खते रहे लोग'और'वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / रतन राजपूत ने शेयर की अपने जीवन की घटना बोली – ‘तमाशा खते रहे लोग’और’वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे…

रतन राजपूत ने शेयर की अपने जीवन की घटना बोली – ‘तमाशा खते रहे लोग’और’वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे…

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रिया है .जो बेशक काफी कम समय के लिए परदे पर नज़र आये लेकिन उस कम समय में ही उन्होंने दर्शको के दिलो में अपनी ख़ास पहचान बना ली और इंडस्ट्री में अपने अभिनय की छाप छोड़ दी .जिसके लिए आज भी दर्शक उभे याद करते है और फिर से उन्हें पर्दे पर देखना चाहते है .उन्ही में से एक है .अभिनेत्री रत्न राजपूत जो अब  टीवी इंडस्ट्री से बहुत ही दूर जा चुकी है जानकारी के मुताबिक, ये सोशल मीडिया के दवारा अपने चाहने वालो के साथ जुडी रहती है और अपने बहुत सारे फोटो विडियो भी फैंस के साथ समय समय पर शेयर करती रहती है . एक्ट्रेस ने एक नया फोन ख़रीदा है जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने अपने साथ हुयी एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसको सुनकर सभी लोगो को बहुत ही है-रानी हुयी अगर आप सब लोग इनकी इसी घटना के बारे में जानना चाहते हो तो हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहे .

‘वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे…लोग देखते रहे तमाशा’, रतन राजपूत ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

दोस्तों “अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो” में “लाली’का किरदार एक्ट्रेस रतन राजपूत ने निभाया है इस व्लॉग में रतन ने जब अपना नया फोन खरीदा तो उन्हें वह घटना याद आ गई, जिसके बारे में सोचकर वे आज भी सिहर जाती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उस समय कि बात है जब वे दिल्ली में रहा करती थीं. उन दिनों वे मंडी हाउस में ड्रामा की प्रैक्टिस किया करती थी. रतन ने बताया कि एक दिन जब वे अपनी मां से फोन पर बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थीं, तब एक लड़का उनसे जबरदस्ती फोन छीनने लगा. रतन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया. लोग वहां खड़े बस तमाशा देखते रहे. रतन ने बताया कि मदद नहीं मिलने पर उन्होंने उस लड़के का दूर तक पीछा किया.

रतन आगे बताती हैं कि लड़के का पीछा करते-करते वे काफी दूर तक निकल आईं. तभी एक लड़का वहां आता है जिससे वे मदद की गुहार लगाती हैं, लेकिन वह उनका हाथ पकड़कर उन्हें जंगल की तरफ खींचने लगता है. रतन को जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था, “आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं”. एक्ट्रेस के लिए वह रात किसी भयानक काली रात से कम नहीं थी. आखिरकार वहां दो लड़के आए और उन्होंने रतन की मदद की. इतना ही नहीं, उन दो लड़कों ने उन्हें सही सलामत घर भी पहुंचाया.

About savita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *