रियल लाइफ में आलिया भट्ट से भी खूबसूरत थी"गंगूबाई",जवानी की तस्वीर हुई लीक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रियल लाइफ में आलिया भट्ट से भी खूबसूरत थी”गंगूबाई”,जवानी की तस्वीर हुई लीक

रियल लाइफ में आलिया भट्ट से भी खूबसूरत थी”गंगूबाई”,जवानी की तस्वीर हुई लीक

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया है लेकिन ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’में आलिया भट्ट ने कमाल  का अभिनय किया है . इस फिल्म के डायलोग और गानों ने  सोशल मिडिया पर काफी धमाल मचाया हुआ है .  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो चुकी है .इस फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और आलिया के अभिनय की सराहना भी करते हुए नज़र आ रहे है .गंगूबाई के किरदार में आलिया बेहद खुबसुरत लग रही है .लेकिन शायद किसी को ये बात पता नही होगी कि रियल लाइफ वाली गंगूबाई अपने जवानी के दिनों में आलिया भट्ट से भी ज्यादा खुबसूरत दिखाई देती थी जिसकी तस्वीर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है कंगना ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई  पर कसा तंज़, बदले में आलिया ने दिया मुंह तोड़ जबाब

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है, जिन्होंने इस फिल्मों को असल जिंदगी में मौजूद गंगूबाई की लाइफ पर बनाई है. फिल्म को रिलीज हुए हफ्ते भर से ज्यादा हो गाय है और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में आलिया भट्ट की आदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को और आलिया को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है.

ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है.फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपने बड़े पर्दे पर रील लाइफ वाली गंगूबाई को देखा और पसंद भी किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में गंगूबाई कैसी दिखती थीं. आज हम आपको उनकी रियल फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिनको देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गंगूबाई का असली नाम गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ था, जिनको डॉन बनने के बाद गंगूबाई के नाम से पहचान मिली.पिता महेश भट्ट ने छोटी बेटी आलिया को लेकर किया खुलासा, कहा चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम….

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Stori (@bollywoodstori)

ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. गंगूबाई असल लाइफ में बहुत खूबसूरत थीं. खास बात तो ये है कि उनकी फोटो वायरल होने के बाद उनकी खूबसूरती के आगे लोग आलिया की खूबसूरती को फीका बता रहा हैं. सोशल मीडिया पर गंगूबाई की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो ब्लैक एंड व्हाइटै, लेकिन फोटो को देखने भर से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे काफी खूबसूरत दिख नजर आ रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.गंगूबाई की इस फोटो को बॉलीवुड स्टोरी नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है. फोटो में गंगूबाई कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया को फिल्म में हूबहू उनकी कॉपी का अवतार दिया गया है. माथे पर लाल बड़ी बिंदी और गाल पर काला निशान रियल लाइफ गंगूबाई के चेहरे पर देखा जा सकता है. बता दें कि फिल्म में गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट को हीरोइन बनने का सपना दिखा कर बेच दिया जाता है. इसके बाद अपनी नई जिंदगी में आने वाले चैलेंजेज को वह एक्सेप्ट करती हैं और 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.