बबिता से भी ज्यादा खुबसूरत है तारक मेहता के जेठालाल की रियल पत्नी, तस्वीरें देखते ही लोग हो रहे फ़िदा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बबिता से भी ज्यादा खुबसूरत है तारक मेहता के जेठालाल की रियल पत्नी, तस्वीरें देखते ही लोग हो रहे फ़िदा

बबिता से भी ज्यादा खुबसूरत है तारक मेहता के जेठालाल की रियल पत्नी, तस्वीरें देखते ही लोग हो रहे फ़िदा

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि बॉलीवुड जगत में फिल्‍मों के साथ कॉमेडी शो को भी काफी पसन्‍द किया जाता रहा है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसे शो की बात करने वाले है, जिसको सब टीवी चैनल से एक नई पहचान मिली है, हालांकि मौजूदा समय में कई कॉमेडी शो चल रहे है, पर आज हम तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता की रियल लाइफ के संबंध में बात करने वाले है। जानकारी के मुताबिक तारक मेहता के जेठालाल की रियल वाइफ खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। आप लोग भी इनकी तस्वीरें देखेगें तो देखते ही रह जायेगें।

आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी के रील लाइफ परिवार से तो हर कोई वाकिफ है, पर असल जिंदगी में उनके परिवार और पत्नी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते। दिलीप जोशी असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। दिलीप जोशी की पत्नी यू्ं तो एक गृहणी हैं, हालांकि, वह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं। जयामाला जोशी टीवी की चकाचौंध भरी जिंदगी से पूरी तरह दूर रहती हैं। हालांकि, अक्सर उन्हें दिलीप के साथ अवार्ड शो फंक्शन में स्पॉट किया जाता है। दिलीप जोशी और जयमाला जोशी की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा, जिनके नाम नियती जोशी और रित्विक जोशी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दिलीप जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में आने से पहले कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। इस फिल्म में एक्टर ने ‘रामू’ का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई गुजराती ड्रामा में काम किया। दिलीप जोशी ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि, 2008 में जब दिलीप जोशी को ‘जेठालाल गड़ा’ का किरदार ऑफर हुआ, तो उनकी जिंदगी ही बदल गई।

इस शो से एक्टर को काफी पहचान मिली। अपने शो के लिए दिलीप जोशी को कई अवार्ड्स मिल चुके हैं। जिनमें 5 टेली अवार्ड्स और 2 आईटीए अवार्ड्स शमिल हैं। बता दें, जब एक्टर को शुरू से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी। जब वह अपनी  ग्रेजुएशन पूरी कर रहे थे, तो उन्हें इंडियन नेशनल थियेटर में दो बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.