रेखा को लेकर बड़ा खुलासा,अपनी सेक्रेटरी को पति मानती है रेखा, इसी के नाम का भर्ती है सिंधुर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / रेखा को लेकर बड़ा खुलासा,अपनी सेक्रेटरी को पति मानती है रेखा, इसी के नाम का भर्ती है सिंधुर

रेखा को लेकर बड़ा खुलासा,अपनी सेक्रेटरी को पति मानती है रेखा, इसी के नाम का भर्ती है सिंधुर

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अक्सर किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हालाकि ये बात अलग है कि कुछ अभिनेत्रियां हमेशा ही चर्चा में बने रहना चाहती है, जिसके लिये वो अक्सर कुछ अजीबो गरीब हरकतें करती रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है, जिनका पूरा जीवन संघर्षों से भरा रहा है। अब आप लोग समझ ही गये होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है। जी हां आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा की जो कि एक बेहतरीन अदाकारा है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री की लाइफ बेहद हैपनिंग रही है। आपको बता दें कि रेखा का कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा पर रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच सका। वहीं इस बार सुनने में आ रहा है कि हमेशा साथ घूमने वाली अपनी सेक्रेटरी को पति मानती है रेखा, जिसका सच आया सामने।

दरअसल 16 साल की उम्र में रेखा ने तमिल फिल्म ‘रंगुला रतलाम’ में अभिनय किया और फिर उन्होंने कन्नड़ फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम करना शुरू किया। इसके बाद 1969 में रेखा ने ‘अंजना सफर’ से बॉलीवुड में एंट्री की और बिश्वजीत चटर्जी के 5 मिनट के जबरदस्ती किसिंग सीन से सुर्खियों में आ गईं। रेखा का नाम बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के साथ भी जुड़ा है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई, कोई नहीं जानता लेकिन बाद में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। रेखा ने 4 मार्च 1990 को दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की। मुकेश का अच्छा बिजनेस भी शादी के बाद घाटे में जा रहा था। ऐसे में दोनों उदास रहने लगे लेकिन खुश नहीं फिर तलाक भी फाइल किया गया। वहीं मुकेश यह सारा तनाव बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने आत्ह**त्या कर ली, रेखा और फरजाना की मुलाकात फिल्म सिलसिला के सेट पर हुई थी और बात यहां तक ​​पहुंच चुकी थी कि रेखा फरजाना के साथ हर प्राइवेट पार्टी में या यहां तक ​​कि एमपी परिसर में भी नजर आती थीं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन दोनों पहली बार फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर मिले थे। यहां उनकी पहचान बढ़ी। दोस्ती हुई फिर प्यार हो गया। लेकिन जब अमिताभ ने जया से शादी की तो रेखा की यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई। आपको बता दें कि एक बार रेखा की जेठानी और मुकेश अग्रवाल की भाभी ने फरजाना और रेखा के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा था। उनके मुताबिक, ‘रेखा और फरजाना के बीच कुछ अलग चल रहा था। दोस्त होना या बहन होना बहुत अलग है, लेकिन रेखा और फरजाना का व्यवहार एक जैसा नहीं था। रेखा और फरजाना का रिश्ता पति-पत्नी जैसा था। यह सब मैंने अपनी आंखों से देखा है। इतना ही नहीं रेखा की जेठानी ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि अगर रेखा मुकेश से नहीं मिलती तो आज मुकेश जिंदा होते  खैर, ऐसी अफवाहों पर रेखा ने कहा था कि हमारे बारे में जो कुछ भी फैलाया जा रहा है वह गलत सोच की उपज है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.onlyentertainmentnewsअपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *