खुबसूरत रेखा की बहने भी है इतनी हसीन कि बॉलीवुड की हीरोइने भी उनके आगे हुई फेल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुबसूरत रेखा की बहने भी है इतनी हसीन कि बॉलीवुड की हीरोइने भी उनके आगे हुई फेल

खुबसूरत रेखा की बहने भी है इतनी हसीन कि बॉलीवुड की हीरोइने भी उनके आगे हुई फेल

फ़िल्मी जगत की बेहतरीन को खुबसुरत अभिनेत्री रेखा बढती उम्र के साथ दिन प्रति दिन और भी ज्यादा खुबसुरत और जवान होती जा रही है . कोई अवार्ड फंक्शन हो या कोई पार्टी सबकी नजरे रेखा पर ही टिकी रहती है. एक समय था जब लोग रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को देखना बहुत पसंद करते थे. रेखा ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है जो काफी हिट रही उनकी फिल्मे देखने के लिए सिनेमाघरों के हमेशा बाहर भीड़ दिखाई देती थी.

रेखा अपनी उम्र की और एक्ट्रेस के मुकाबले काफी फिट हैं और खूबसूरती के मामले में आज की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. खूबसूरती की बात करे तो रेखा की बहने भी किसी से कम नही क्या आप जानते हैं कि रेखा की छह बहनें भी हैं. रेखा की एक सगी और पांच बहनें सौतेली हैं. ख़ास बात यह भी है कि वह सभी बहनें भी रेखा की तरह ही काफी कामयाब भी हैं.

पिता ने की थी तीन शादियां

बता दें कि रेखा के पिता जेमिनी गणेशन ने कुल तीन शादियां की थी. वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रहे हैं. उनकी पहली शादी अलामेलु से हुई. इस शादी से उन्हें 4 बेटियां हुई. जबकि दूसरी पत्नी पुष्पावली से उन्हें रेखा और राधा हुई. हालाँकि तीसरी पत्नी से भी उन्हें दो बच्चे हैं जिनमे से एक बेटा और दूसरी बेटी चामुंडेश्वरी है. ऐसे में रेखा की एक बहन सगी है और बाकी पांच बहनें सौतेली हैं. अपने पिता के साथ रेखा के कभी भी अच्छे संबंध नहीं रहे हैं लेकिन इन सभी बहनों में आपसी प्यार की कोई कमी नहीं है. आज हम आपको इन सब बहनों के बारे में बता रहे हैं, आईये जानते हैं रेखा की बहनें कहाँ हैं और क्या क्या करती हैं.

रेवती स्वामीनाथन

रेखा की बहन रेवती सबसे बड़ी हैं. वह अमेरिका में रहती हैं और वहां एक मशहूर डॉक्टर भी हैं. बता दें कि रेवती स्वामीनाथन अमेरिका की रेडिएशन ओर्कोलोजिस्ट हैं. हालाँकि वह फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन उनकी रेखा के साथ काफी अच्छी जमती है.

कमला सेल्वराज

रेखा की अन्य बहन का नाम कमला है. यह बहन भी रेवती की तरह ही एक जानी-मानी डॉक्टर हैं. इनका चेन्नई में खुद का अस्पताल है. इस अस्पताल को लोग ‘जीजी अस्पताल’ के नाम से भी जानते हैं. चेन्नई के नामी-गिरामी डॉक्टर्स की लिस्ट में शामिल कमला सेल्वराज के पास देश भर से मरीज चेकअप के लिए आते हैं.

नारायणी गणेश

जहाँ एक तरफ रेखा की दो बहनों ने डॉक्टरी लाइन को भविष्य चुना, तो वहीँ तीसरी बहन नारायणी गणेश ने कलम उठा कर पत्रकार बनना ठीक समझा. वह एक पॉपुलर जर्नलिस्ट रही हैं और एक जाने-माने अखबार में लीडिंग पत्रकार के तौर पर काम कर रही हैं.

विजया चामुंडेश्वरी

रेखा की चौथी बहन का नाम विजया चामुंडेश्वरी है. विजया पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं. यानि कुल मिला कर देखा जाए तो रेखा की अधिकतर बहनें मेडिकल फील्ड में परिवार का नाम रोशन कर रही हैं.

राधा उस्मान सैयद

रेखा की तरह ही उनकी बहन राधा उस्मान सैयद एक अभिनेत्री रही हैं. हालाँकि वह रेखा की तरह फिल्मों में नाम नहीं कमा पाई लेकिन उन्होंने लंबे रिलेशनशिप के बाद मॉडल उस्मान शाहिद से शादी कर ली थी. फ़िलहाल वह अमेरिका में रह रही हैं.

जया श्रीधर

रेखा की सबसे छोटी बहन का नाम जया है. वह इंटर न्यूज़ नेटवर्क में हेल्थ एडवाइजर के तौर पर कार्यरत हैं. इनका रेखा के साथ काफी अच्छा बोन्ड है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.