अमिताभ और शाहरुख खान जल्दी ही बनेगे सम्बन्धी, सुहाना के साथ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ और शाहरुख खान जल्दी ही बनेगे सम्बन्धी, सुहाना के साथ

अमिताभ और शाहरुख खान जल्दी ही बनेगे सम्बन्धी, सुहाना के साथ

दोस्तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बादशाह शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नही है इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है ।इन दोनो अभिनेताओं ने पूरी ईमानदारी से अपना काम किया है तभी तो आज भी इंडस्ट्री पर इन्ही का राज है उम्मीद है जैसे ये सितारे अपने काम के लिए जाने जाते है अक्सर सुर्खियों में रहते है भविष्य में वैसे उनके बच्चे भी दुनिया भर में फेमस हो ।

 

 

तो आप को बता अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाती अगस्तय नंदा अभी से सुर्खियों में है ।उन्हे कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है । जिसके बाद इन्हें लेकर बहुत से कयास लगाए जा रहे है किसी का कहना है कि जल्दी ही ये दोनो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है तो कुछ लोगो का मानना है कि ये दोनो रिलेशनशिप में है और जल्दी ही शाहरुख और अमिताभ संबंधी बनने वाले है अब असली बात क्या है ये जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

फिल्मी गलियारों में पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टिंग डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इन दोनों ही स्टार किड्स को फिल्मकार जोया अख्तर ने अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है, जिसे वह ‘द आर्चीज’ टाइटल से बना रही हैं. खुशी कपूर भी आएंगी नजर

हाल ही में आई खबरों की मानें तो फिल्म में अगस्त्य और सुहाना के अलावा जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.खुशी भी इस फिल्म के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अगस्त्य लीड एक्टर आर्ची के किरदार में दिखेंगे. दूसरी ओर फिल्म में कई नए चेहरों को देखा जाने वाला है.हाल में साथ दिखे थे अगस्त्य-सुहाना ! बता दें कि हाल ही में अगस्त्य और सुहाना को जोया के ऑफिस से बाहर आते हुए देखा गया था. उस समय भी इन दोनों को साथ देखे जाने की खूब खबरें सामने आई थीं. लेकिन अब इनके साथ दिखने की वजह का भी खुलासा हो गया है. कहा जा रहा है कि जोया ने अपनी इस फिल्म के लिए कई यंग लड़के-लड़कियों का ऑडिशन लिए हैं.

सुहाना के लुक्स की शुरू हुई तैयारी

गौरतलब है कि अगस्त्य फिलहाल एक्टिंग सीख रहे हैं. दूसरी ओर मेकर्स सुहाना पर अलग-अलग लुक्स ट्राई करके देख रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही सुहाना की रेड साड़ी में फोटो वायरल हुई थी. अब कहा जा रहा है कि उनके इन्हीं लुक्स में से एक फोटो भी. फिल्म में सुहाना को वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक्स में देखा जाने वाला है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.