खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती हैं ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें फोटो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती हैं ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें फोटो

खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती हैं ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें फोटो

मित्रों हमारे देश में क्रिकेट के खेल को बहुत ही सराहना मिली है, साथ ही क्रिकेट के खिलाड़ियों ने भी काफी मेहनत कि है हालाकि इस बीच इनको कई समस्याओं से गुजरना पड़ा है। भारत में अगर क्रिकेट की बात करें तो लोगों में एक अलग ही तरह की दिवानगी देखने मिलती है। अक्सहर देखा जाता रहा है, कि क्रिकेट प्रमियों की इतनी दिवानगी होती है, कि उन्हें जहां भी क्रिकेट मैच होने की सूचना मिलती है, वो महंगी से महंगी टिकट लेकर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मैच देखने पहुंच जाते हैं। इसी क्रम में आज हम भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त के संबंध में बात करने वाले है, जिन्होंने कई मैंचों में भारत को जितवाने में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है

दरअसल आज हम ऋषभ पंत की बहन के संबंध में बात करने वाले है जो खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को भी मात दे सकती हैं। आपको बता दें कि पंत ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट के तीनों फार्मेट में खुद को स्थापित कर लिया हैं और वह धीरे-धीरे धोनी की कमी को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, पर आज इस लेख में हम ऋषभ पन्त की नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी पंत के बारे में जानेगे। दरअसल ऋषभ पंत की एक बड़ी बहन है जिनका नाम साक्षी पंत है। Bollywoodbiography.in के अनुसार साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था और वह ऋषभ से दो साल बड़ी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऋषभ जहां क्रिकेट में लोकप्रिय हो गए हैं, वहीं साक्षी ने सोशल मीडिया की दुनिया में सफलता हासिल की है, वह वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में रहती है, साक्षी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर करीब 1 लाख फॉलोअर्स हैं और वह नियमित रूप से अपने जीवन के विभिन्न पलों का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं, उनकी खूबसूरती का आलम ये हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी दिखाई देती हैं हालाँकि फिलहाल वह अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर लगा रही हैं, साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमर्स फोटो शेयर करती हैं, इसके आलावा उन्हें आईपीएल के दौरान कई मौको पर स्टेडियम में जाकर अपने भाई को हौसलाअफजाई करते हुए भी देखा जाता हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्टं न्यूकज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *