यूक्रेन की महिलाओं को मिलने बुला रहे रूसी सैनिक! तस्वीरों के साथ आ रहे ऐसे-ऐसे मैसेज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / यूक्रेन की महिलाओं को मिलने बुला रहे रूसी सैनिक! तस्वीरों के साथ आ रहे ऐसे-ऐसे मैसेज

यूक्रेन की महिलाओं को मिलने बुला रहे रूसी सैनिक! तस्वीरों के साथ आ रहे ऐसे-ऐसे मैसेज

मित्रों वैसे तो इस दुनिया में अजीबो गरीब घटनायें घटित होती ही रहती है, जो कि हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्‍यम से आये दिन सुनने को मिलती रहती है। जैसे कि इन दिनों रूस व यूक्रेन के युद्ध को लेकर काफी खबरे सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि इस युद्ध का प्रभाव आस-पास सटे हुये सभी देशों पर पड़ना तय है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि आने वाले समय में हो रहे इस युद्ध का काफी प्रभाव पड़ेगा। इस संबंध में यूक्रेन की महिलाओं ने रूसी सैनिकों को लेकर किया ऐसा खुलासा जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि यूक्रेन के कीव में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी फ्रेंड ने उन्हें Tinder पर बहुत सारे रूसी सैनिक आने की जानकारी दी तो पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया, जब उनके पास भी धड़ाधड़ वही मैसेज आने लगे तब उन्हें बहुत गुस्सा आया। रूस ने यूक्रेन पर जंग थोप दी है, पुतिन से कीव के खिलाफ युद्ध का ऐलान कर दिया है, मास्को ने नाटो देशों को भी चेतावनी जारी की है, इस बीच यूक्रेन की राजधानी कीव और खरकीव समेत कई शहरों में तेज धमाके सुने गए हैं, अफरा-तफरी के हालात के बीच यूक्रेन की महिला ने दावा किया कि रूसी सैनिक उसे सोशल मीडिया साइट Tinder पर फ्लर्टी मैसेजेस भेज रहे हैं। द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक Dasha Synelnikova नाम की एक महिला ने बताया कि बीते कुछ दिन से Tinder पर कई रूसी सैनिक उन्हें मैसेजेस और रिक्वेस्ट भेज रहे हैं, दशा का दावा है कि कई रूसी सैनिक उन्हें सोशल मीडिया पर फ्लर्ट करने के लिये बुला रहे हैं, कुछ सैनिकों ने बाकायदा अपनी पोजीशन और हैसियत की जानकारी देते हुए अपनी तस्वीरें भेज दी है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में दशा का ये भी कहना है कि ऐसे संदेशों की बाढ़ यूक्रेन की कई महिलाओं के अकाउंट पर आ रही है, कुछ ऐसा ही दावा करने वाली महिलाओं का कहना है रूसी सैनिकों ने यूक्रेन की महिलाओं को आकर्षित करने के लिए अपनी प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर क्रिएट की है, 33 साल की दशा के मुताबिक अकेले उनके पास आंद्रेई, अलेक्जेंडर, ग्रेगरी और माइकल समेत एक दर्जन से ज्यादा उन रूसी सैनिकों के संदेश आए हैं जिन्होंने हाल ही में टिंडर पर अकाउंट बनाए हैं, Dasha Synelnikova यूक्रेन के कीव में रहती हैं, उनका कहना है कि उनकी फ्रेंड ने उन्हें Tinder पर बहुत सारे रूसी सैनिक आने की जानकारी दी तो पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया, जब उनके पास भी धड़ाधड़ वैसे ही मैसेज आने लगे तब जाकर उन्हें मामले की गहराई का अहसास हुआ, फालतू, फ्लर्ट और आपत्तिजनक मैसेजों से तंग आकर दिशा ने अपनी लोकेशन सेटिंग को Kharkiv में बदला तो वहां इस मामले में उनका उससे भी बुरा हाल हो गया। Dasha के मुताबिक ‘एक किसी फोटो में रूसी सैनिक तंग धारीदार सैंडो में था, तो कोई अपनी पिस्टल के साथ बेड पर पोज दे रहा था, फालतू फंड के इन संदेशों से परेशान दशा ने इस मानसिकता पर तंज कसते हुए कहा कि हालांकि, मुझे उनमें से कोई भी आकर्षक नहीं लगा, दशा ने ये भी कहा, ‘मैं कभी भी दुश्मन के साथ बात करने पर विचार नहीं करूंगी, मैंने Tinder पर उन सभी की रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दी, लेकिन ऐसे लोग अपनी हरकतों से बाज आने को तैयार नहीं है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *