बेटी सारा की मूवी देखकर रोने लगे थे सैफ अली खान, फोन करके कहदी ये बात - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटी सारा की मूवी देखकर रोने लगे थे सैफ अली खान, फोन करके कहदी ये बात

बेटी सारा की मूवी देखकर रोने लगे थे सैफ अली खान, फोन करके कहदी ये बात

प्रत्येक माता पिता का सपना होता है की उनका बच्चा ऐसा काम करे जिससे उसका नाम पूरी दुनियां में फ़ैल जाये ऐसा ही काम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ,पटौदी हाउस की सहजादी सारा अलीखान नें किया है आप सभी भालीभाती जानते ही होंगे की सारा अलीखान सैफ अलीखान की पहली पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्री अम्रता सिंह की बेटी है I आज के समय में स्टार किड्स भी कम समय में अपना नाम कम रहे है उन्ही में एक है सारा अली खान ,और वे  लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ रही  हैं।

इनमें ही एक नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा और जाने माने कलाकार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली सारा अली खान लगातार एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है।इतना ही नहीं सारा अली खान अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती दोनों के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी है इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी देखने को मिलती है।

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है वह इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल के साथ में नजर आने वाली है लेकिन फिलहाल तो अभिनेत्री हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है कि इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लोगों को यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई है कि यहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। लेकिन जितना प्यार अमृता सिंह अपनी बेटी से करती है। उतना ही सैफ अली खान भी सारा अली खान ने खुद खुलासा किया कि इस फिल्म को उनके माता-पिता दोनों ने ही देखा और वह इस फिल्म में उनका किरदार देख कर इतने ज्यादा इमोशनल हो गए कि उनकी आंखें भर आई। सारा अली खान की एक्टिंग दोनों माता-पिता को इतनी अच्छी लगी कि वह अपने बेटी के काम को देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए।

अमृता सिंह के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि वे काफी ज्यादा इमोशनल है वह हमेशा ही ऐसी ही रहती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता सेफ अली खान के बारे में बताया है कि उनके पापा शुरू से ही जेंटलमैन रहे हैं वह भी समय-समय पर इमोशनल हो जाते हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान ने बताया कि जब अपने माता-पिता को अपने बच्चों पर गर्व होता है तो अक्सर उनकी आंखों से आंसू झलक जाते हैं।

सारा अली खान ने बताया कि जैसे ही उनके अब्बू ने उनकी फिल्म अतरंगी रे देखी वे अपने इमोशन पर काबू नहीं रख सके और अपनी बेटी को आधी रात को ही उन्होंने याद कर लिया। सारा ने बताया कि रात में मैं जब सो रही थी।उस समय उनके पिता ने उनको कॉल किया लेकिन वह फोन रिसीव नहीं कर सके लेकिन सुबह उठते से ही उन्होंने कॉल बैक किया था उनके पिता ने बताया कि वे फिल्म देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और उन्होंने फौरन ही उन्हें याद किया।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *