सलमान की प्रेमिका ने भी किया राज कुंद्रा का सपोर्ट,बोली अपने मन से लडकिया करती है ये काम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान की प्रेमिका ने भी किया राज कुंद्रा का सपोर्ट,बोली अपने मन से लडकिया करती है ये काम

सलमान की प्रेमिका ने भी किया राज कुंद्रा का सपोर्ट,बोली अपने मन से लडकिया करती है ये काम

राज कुंद्रा जिन्हें अश्लील फिल्म बनाने के लिए हिरासत में लिए गया था .इस केस के सिलसिले में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा से पूछताछ की गयी तो उन्होंने राज कुंद्रा का बचाब करते हुए कहा वो निर्दोष है .व्ही अब सलमान खान की पहली प्रेमिका सोमी अली भी राज कुंद्रा के बचाव में बोल रही है .

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के पक्ष में सलमान की पूर्व प्रेमिका की प्रतिक्रिया आई है। अभिनेता सलमान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने पोर्न फिल्मों को जज न करने की बात कही है। बिना राज कुंद्रा का नाम लिए सोमी अली ने कहा है कि पोर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुनने वाले लोगों को हमें जज नहीं करना चाहिए। क्योंकि इसमें किसी के साथ कोई भी जबरदस्ती नहीं होती।

मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि ‘जब हम पोर्न या फिर सेक्स से जुड़े मामलों पर बातचीत करते हैं तो लोगों में उत्सुकता पैदा होती है। जिन्होंने पोर्न फिल्मों को अपने प्रोफेशन के रूप में चुना है मैं उन्हें बिलकुल भी जज नहीं करती। जो लोग इसे प्रोफेशन चुनते हैं, उन्हें कुछ भी कहने का अधिकार किसी को नहीं है। किसी के पास भी ये अधिकार नहीं है कि वो उन्हें जज करे। ये तब तक गलत नहीं है जब तक इसमें किसी तरह की जबरदस्ती ना हो। सोमी अली के अनुसार हमें अपने देश में सेक्स एज्यूकेशन को बढ़ावा देना चाहिए।

फिल्मों में और वेब सीरीज में होने वाले इंटीमेट सींस पर भी सोमी अली खान ने अपनी राय दी और कहा कि ‘इंटिमेसी के बिना कोई भी इंटिमेट लव सीन नहीं होता। किसिंग सीन पर एक तरह का नॉर्म होना चाहिए। आज वैसे भी हम 2021 में हैं जहां हर कोई बहुत फॉरवर्ड है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर कोई अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। किसी ने उनकी गिरफ्तारी को सही बताया तो किसी ने गिरफ्तारी की विरोध किया है।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पूछताछ के बाद उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से इन्हें पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया था। ये अभी भी पुलिस की हिरासत में हैं। राज कुंद्रा ने अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन उन्हें इस मामले में कोर्ट की तरफ से राहत नहीं मिली। इस समय इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शिल्पा शेट्टी से भी की गई पूछताछ

इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने शिल्पा के घर जाकर उनसे पूछताछ की जो कि 6 घंटों तक चली। इस दौरान राज भी वहां मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार शिल्पा राज से काफी गुस्सा थी और उनसे लड़ाई भी कर रही थी। शिल्पा बार-बार कहा रही थी कि तुमने खूब बदमानी करवाई है। ये सब करने की क्या जरूरत थी। हालांकि पुलिस के सामने शिल्पा ने राज को बेकसूर बताया और कहा कि वो केवल इंटीमेट फिल्म बनाते थे न की पोर्न। इस मामले में पुलिस आने वाले समय में फिर से शिल्पा से पूछताछ कर सकती है। पुलिस ने शिल्पा को अभी तक क्लीन चीट नहीं दी है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.